दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबादः ऑडी कार पर हमले का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, देखिए लाइव फायरिंग

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बीती रात अखिलेश शर्मा नाम के कारोबारी की ऑडी गाड़ी पर कुछ बदमाशों ने फायरिंग की थी, जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. गाजियाबाद पुलिस ने दावा किया है कि जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

By

Published : Dec 11, 2020, 6:53 PM IST

cctv footage of attack on an audi car in ghaziabad
गाजियाबाद ऑडी कार हमला

नई दिल्ली/गाजियाबादः जनपद गाजियाबाद में बीती रात ऑडी गाड़ी पर हुई फायरिंग का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. सीसीटीवी में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि कुछ बदमाश एक गाड़ी पर गोलियां चला रहे हैं. बीती रात अखिलेश शर्मा नाम के कारोबारी की ऑडी गाड़ी पर इन बदमाशों ने फायरिंग की थी.

ऑडी कार पर हमले का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

ऑडी गाड़ी को चारों तरफ से घेरा गया था

वीडियो में ये भी दिख रहा है कि ऑडी गाड़ी रिवर्स होकर वापस जा रही है. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने आगे भी गाड़ी को घेरा हुआ था. जैसे ही कारोबारी ने अपनी गाड़ी वापस ली, वैसे ही पीछे खड़े बदमाशों ने गोलियां चला दी. पुलिस ने दावा किया है कि जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है. इंदिरापुरम पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

पॉश इलाके में सनसनी

इस वारदात के बाद से ही सवाल उठ रहा है कि पॉश इलाके में भी बदमाशों के हौसले काफी बुलंद है. इंदिरापुरम जैसी जगह पर बदमाश इस तरह से गाड़ी में से उतरते हैं और ऑडी गाड़ी पर फायरिंग कर देते हैं, लेकिन उन्हें पकड़ पाने में पुलिस नाकाम साबित होती है. वह भी तब, जब अतिरिक्त गश्त का दावा पुलिस लगातार कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details