दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

शादी में गए दंपत्ति की कार का शीशा तोड़ चोरों ने कीमती सामानों पर किया हाथ साफ

दिल्ली के लोधी रोड इलाके की एक शादी में शिरकत करने गए दंपत्ति की कार का शीशा तोड़कर बदमाशों ने कीमती सामान गायब कर दिया. समारोह स्थल के बाहर खड़ी दो अन्य गाड़ियों को बदमाशों ने निशाना बनाते हुए लैपटॉप, मोबाईल फोन व अन्य सामान पर हाथ साफ किया.

By

Published : Feb 6, 2020, 8:10 AM IST

car's glass was broken and Robbery
कार का शीशा तोड़ की चोरी

नई दिल्ली/गाजियाबाद: साहिबाबाद के शालीमार गार्डन निवासी सुधीर वर्मा अपनी पत्नी के साथ दिल्ली के लोधी रोड में शादी समारोह में शामिल होने गए थे. वह एनडीएमसी बारात घर की पार्किंग में अपनी कार खड़ी कर अंदर शादी में चले गए. लेकिन जब वह वह देर रात घर लौटने के लिए वह अपनी कार के पास पहुंचे तो वहां का नजारा देख दंग रह गए.

कार का शीशा तोड़ की चोरी

गाड़ियों के शीशे तोड़ कीमती सामान किया गायब

उनकी कार की ड्राइवर साइड के गेट की खिड़की का शीशा टूटा हुआ था. सुधीर के मुताबिक बदमाश कार से उनकी पत्नी का हैंडबैग, जिसमें गोल्ड की ज्वेलरी, मोबाइल फोन, घड़ी व कपड़े आदि थे वह चुरा ले गए. यही नहीं नजदीक खड़ी अन्य गाड़ियों के शीशे भी बदमाशों ने तोड़े और लैपटॉप व कीमती सामान ले गए.

पुलिस पर लापरवाही का आरोप

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की. बाद में लिखित शिकायत के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट भी दर्ज कर ली. हालांकि, पीड़ित का आरोप है कि पुलिस ने घटना के बाद गंभीरता से कार्रवाई नहीं की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details