दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: PM मोदी के जन्मदिन पर चलेंगे हफ्ते भर सेवा कार्य, तैयारियां शुरू

By

Published : Sep 7, 2020, 12:39 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर भारतीय जनता पार्टी पूरे एक सप्ताह तक सेवा कार्यों का संचालन करेगी. सभी प्रदेशों में लगातार बैठकों के जरिए कार्यक्रम के आयोजन की रूपरेखा तय की जा रही है. इसी के लेकर गाजियाबाद महानगर इकाई ने क्या तैयारियां की हैं. इस खबर में जानिए.

bjp will celebrate pm narendra modi 70th birthday as a service week
बीजेपी के महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा

नई दिल्ली/गाजियाबाद:17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन हैं. पीएम मोदी के जन्मदिन को लेकर भारतीय जनता पार्टी की गाजियाबाद महानगर इकाई ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. इस बार प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष में महानगर में सेवा सप्ताह मनाया जाएगा.

सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जाएगा पीएम मोदी का जन्मदिन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष में भाजपा के महानगर संगठन द्वारा सेवा सप्ताह किस तरह से मनाया जाएगा और क्या कुछ कार्यक्रमों का आयोजन होगा. इसी को लेकर ईटीवी भारत ने बीजेपी के महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा से बातचीत की.

कुछ इस प्रकार होगा 7 दिनों का कार्यक्रम

70 लोगों करेंगे प्लाज्मा डोनेट

महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया कि पार्टी द्वारा तय किया गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष में सेवा सप्ताह 14-20 सितंबर तक मनाया जाएगा. सेवा सप्ताह के दौरान प्लाज्मा डोनेशन कैंप का आयोजन होगा. जिसमें 70 लोगों से जोकि कोरोना से ठीक हो चुके हैं, उनका प्लाज्मा डोनेट कराया जाएगा. 70 दिव्यांगों को उपकरण वितरित किए जाएंगे.

70 स्थानों पर होगा वृक्षारोपण

उन्होंने बताया कि महानगर के 70 स्थानों पर फल वितरण का कार्यक्रम किया जाएगा, 70 कॉलोनियों में स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा और 70 स्थानों पर वृक्षारोपण पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा किया जाएगा. इनमें से 7 दिन तक प्रत्येक दिन एक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. पार्टी के विभिन्न मोर्चों को इन कार्यक्रमों के आयोजन की जिम्मेदारी दी गई है.

संजीव शर्मा ने कहा कि इस साल पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है. ऐसे में सेवा सप्ताह के दौरान जो तमाम कार्यक्रम किए जाएंगे उनमें कोविड-19 प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details