दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: नेहरू-गांधी परिवार को लेकर बीजेपी विधायक का विवादित बयान

लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने नेहरू-गांधी परिवार पर निशाना साधा है. साथ ही राजस्थान के राज्यपाल को पत्र लिख कर विधानसभा में वोटिंग कराकर बहुमत परीक्षण कराए जाने की अपील की है.

By

Published : Jul 14, 2020, 7:10 PM IST

BJP MLA Nandkishore Gurjar
बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे जनपद गाजियाबाद में लोनी के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने राजस्थान के राज्यपाल को पत्र लिखा है. नंदकिशोर गुर्जर ने राजस्थान में चल रहे सियासी घमासान पर कांग्रेस की नीति पर सवाल उठाए हैं.

बीजेपी विधायक ने राजस्थान के राज्यपाल को लिखा पत्र

नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि सचिन पायलट के साथ गलत किया जा रहा है. नंदकिशोर गुर्जर ने विवादित टिप्पणी भी की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में नेहरू या गांधी परिवार के सामने बोलने वाले की हत्या करवा दी जाती है. उन्होंने कहा कि वो गृहमंत्री से अपील करते हैं कि राजस्थान सरकार को बर्खास्त किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत मुख्यमंत्री बनने लायक नहीं थे.

राजस्थान के राज्यपाल को लिखा पत्र

सचिन पायलट ने उठाई भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज

नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि सचिन पायलट ने कांग्रेस के भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाई. इसलिए उनकी आवाज दबाने की कोशिश की जा रही है. इसलिए उन्होंने राज्यपाल को पत्र लिखकर पूरी स्थिति संबंधित आग्रह किया है, और मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई की अपील की है. नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि राजेश पायलट भी एक राष्ट्र भक्त होने के कारण कांग्रेस में रहते हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज लगातार उठाते थे. जिससे लाखों करोड़ों का घोटाला करने वाली कांग्रेस को नाराजगी थी. इसी तरह से उनके बेटे के साथ भी किया जा रहा है.

राज्यपाल से मांग

नंदकिशोर गुर्जर की तरफ से भेजे गए लेटर में आग्रह किया गया है कि लोकतंत्र के मूल्यों एवं उसकी आत्मा की रक्षा करते हुए तत्काल विधानसभा में वोटिंग कराकर बहुमत परीक्षण कराया जाना चाहिए. जिससे कि जन भावना के अनुरूप वहां एक ईमानदार सरकार के गठन का मार्ग प्रशस्त हो सके, जो राजस्थान के साथ-साथ देश के कल्याण एवं समृद्धि के लिए कार्य करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details