दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

बीजेपी विधायक का गृहमंत्री को पत्र, लाल किले के गुनहगारों को फांसी देने की मांग

गाजियाबाद के लोनी में बीजेपी विधायक ने लाल किले पर झंडा फहराने वाले मामले ने गृहमंत्री को पत्र लिखा है. जिसमें उन्होंने कहा है कि इस तरह का काम करने वाले आतंकवादी हैं. इसके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री पर विवादित टिप्पणी की. नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि जो लोग कथित किसान नेता बन रहे थे, वे दरअसल आतंकवादी हैं, इन पर फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर फांसी की सजा दी जानी चाहिए.

By

Published : Jan 28, 2021, 3:45 AM IST

Updated : Feb 17, 2021, 10:10 AM IST

BJP MLA demanded execution of accused on  Red Fort incident in delhi
बीजेपी विधायक का गृहमंत्री को पत्र

नई दिल्ली/गाजियाबाद:लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लाल किले पर झंडा फहराने वाले मामले ने गृहमंत्री को पत्र लिखा है. नंदकिशोर गुर्जर ने कहा है कि इस तरह का काम करने वाले आतंकवादी हैं. इसके अलावा उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर भी विवादित टिप्पणी की. नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि जो लोग कथित किसान नेता बन रहे थे, वे दरअसल आतंकवादी हैं, इन पर फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर फांसी की सजा दी जानी चाहिए.

बीजेपी विधायक ने लाल किले के गुनहगारों को फांसी देने की मांग की
भारत विरोधी देशों की साजिश दिया करारनंदकिशोर गुर्जर ने गृह मंत्री से मांग की है कि मामले में कठोर कार्रवाई होनी चाहिए और आगे की जांच में पूरा मामला साफ हो जाएगा. नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि भारत विरोधी देशों की साजिश के तहत यह सब कुछ किया गया है, जिसमें यह तथाकथित लोग शामिल हैं.हमारे हवाले कर दोनंदकिशोर गुर्जर ने यह भी कहा है कि किसानों को तुरंत सभी सीमाओं से हटा दिया जाना चाहिए. अगर पुलिस ऐसा नहीं कर सकती है तो 24 घंटे के लिए जिम्मा हमारे हवाले कर दो, हम हटवा देंगे. उन्होंने कहा कि 2 महीने से कई रास्ते ब्लॉक किए हुए किसान बैठे हैं, जिससे दिल्ली और एनसीआर की जनता काफी परेशान हो रही है.
Last Updated : Feb 17, 2021, 10:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details