दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 13, 2020, 12:36 PM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: पकड़ा गया आशु जाट गैंग का बदमाश, 15000 का था इनाम

कवि नगर पुलिस ने बदमाश आशु जाट गैंग के कुख्यात सदस्य फैजान को गिरफ्तार कर लिया है. फैजान ने अब तक कई खतरनाक वारदातों को अंजाम दिया है.

Ashu Jat gang's  member Faizan arrested, reward of 15,000
Ashu Jat gang's member Faizan arrested, reward of 15,000

नई दिल्ली/ गाजियाबाद: गाजियाबाद पुलिस ने आशु जाट गैंग के सक्रिय सदस्य फैज़ान को गिरफ़्तार किया है. कवि नगर पुलिस ने इस गिरफ्तारी को अंजाम दिया है. फैजान पर 15 हज़ार का इनाम रखा गया था.

बदमाश फैज़ान गिरफ्तार,

आपको बता दें कि बीते कुछ समय में फैजान हत्या, लूट और डकैती जैसी दर्जनों वारदातों को अंजाम दे चुका है. आपको बता दें कि हाल ही में मुंबई पुलिस ने ढाई लाख के इनामी बदमाश आशु जाट की गिरफ्तारी की थी. जिसके बाद से धीरे-धीरे उसका पूरा गैंग पुलिस के शिकंजे में आ रहा है.

फैजान उगलेगा कई राज

पश्चिमी उत्तर प्रदेश समेत देश के कई हिस्सों में कुख्यात रह चुके आशु जाट के साथी फैजान को अहम माना जा रहा है. बता दें कि पूर्व में मिर्ची गैंग का सरगना रहा आशु जाट जब लंबे समय तक पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर मुंबई में रह रहा था उस समय फैजान और उसके दूसरे साथी एनसीआर और पश्चिमी उत्तर प्रदेश को ऑपरेट कर रहे थे. निश्चित है उस समय की कई बड़ी वारदातों में इनका हाथ था. आने वाले वक्त में भी कई बड़ी वारदातों की योजना थी.

मिर्ची डालकर लूटपाट और हत्या

आशु जाट की गिरफ्तारी के बाद गाजियाबाद समेत पूरे पश्चिम उत्तर प्रदेश की पुलिस ने राहत की सांस ली थी. मुंबई से हापुड़ पुलिस आशु जाट को जब हापुड़ लेकर आई थी, उसके बाद कोर्ट में पेश होने के बाद आशु को जेल भेज दिया गया. इस गैंग का वारदात को अंजाम देने का तरीका काफी खतरनाक था. पहले ये अपने शिकार की आंखों में मिर्ची डालकर उसे तड़पाते थे और उसके बाद हत्या करने से भी परहेज नहीं करते थे. एक-एक कर इस गैंग के सारे सदस्य पकड़े जाने के बाद पश्चिम उत्तर प्रदेश समेत कई हिस्सों में अपराध में काफी कमी आएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details