दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 24, 2020, 2:57 PM IST

Updated : Apr 24, 2020, 8:59 PM IST

ETV Bharat / city

कोरोना: रमजान से एक दिन पहले मुरादनगर के बाजार पड़े हैं वीरान...

रमजान आते ही राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मुरादनगर कस्बे के बाजार गुलजार हो जाते थे. मुरादनगर कस्बे के बाजारों में सबसे महत्वपूर्ण ओलंपिक तिराहे पर चूड़ियों की दुकानों कॉस्मेटिक, ड्राई फ्रूट, फल, सब्जी और गारमेंट्स आदि की दुकानों पर भीड़ उमड़ती थी.

A day before Ramadan, markets of Muradnagar are deserted during the corona
मुरादनगर बाजार

नई दिल्ली/गाजियाबाद: शनिवार से मुस्लिम समुदाय का खास महीना माने जाने वाला रमजान का महीना शुरू हो रहा है. इस दौरान लोग मस्जिदों में इबादत करते हैं. रोजा रखते हैं और गरीबों में तक्सीम करते हैं.

रमजान आते ही राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मुरादनगर कस्बे के बाजार गुलजार हो जाते थे. मुरादनगर कस्बे के बाजारों में सबसे महत्वपूर्ण ओलंपिक तिराहे पर चूड़ियों की दुकानों कॉस्मेटिक, ड्राई फ्रूट, फल, सब्जी और गारमेंट्स आदि की दुकानों पर भीड़ उमड़ती थी. लेकिन वैश्विक महामारी करोना के चलते रमजान से पहले मुरादनगर के बाजार विरान पड़े हुए. ग्राउंड जीरो से देखिए ईटीवी भारत की यह रिपोर्ट...

मुरादनगर के बाजार पड़े हैं विरान

पुलिस की तैनाती

ईटीवी भारत की टीम ने मुरादनगर कस्बे के ओलंपिक तिराहे का जायजा लिया तो वहां पर रमजान से पहले सब दुकानें बंद हुई पड़ी है और तिराहे के पास बाजार की सबसे महत्वपूर्ण सक्को वाली गली में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से आस-पास के क्षेत्र को सील कर दिया गया है और उस क्षेत्र में रमजान के मद्देनजर कोई भी व्यक्ति प्रवेश ना करें, इसीलिए वहां पर पुलिस की तैनाती की गई है. रमजान को लेकर कोई भी व्यक्ति वहां दिखाई नहीं दे रहा है.

Last Updated : Apr 24, 2020, 8:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details