दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: 6 छात्रों को संदिग्ध मानकर कोरोना जांच के लिए भेजा

गाजियाबाद के मुरादनगर में रह रहे 6 छात्रों को संदिग्ध मानकर कोरोना की जांच के लिए भेजा गया है. कॉलोनी के लोगों ने इनकी शिकायत पुलिस को की थी. जिसके बाद इन छात्रों को एंबुलेंस के माध्यम से जांच के लिए भेजा गया.

By

Published : Apr 7, 2020, 11:13 AM IST

6 students living in Muradnagar, Ghaziabad, sent to investigate Corona as suspected.
6 छात्रों को संदिग्ध मानकर कोरोना की जांच के लिए भेजा गया है.

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे जनपद गाजियाबाद के मुरादनगर में रह रहे 6 छात्रों को संदिग्ध मानकर कोरोना की जांच के लिए भेजा गया है. कॉलोनी के लोगों ने इनकी शिकायत पुलिस को की थी. जिसके बाद इन छात्रों को एंबुलेंस के माध्यम से जांच के लिए भेजा गया. छात्रों में एक कश्मीरी छात्र भी शामिल है. ये सभी यहां किराए पर रह रहे हैं थे.

6 छात्रों को संदिग्ध मानकर कोरोना की जांच के लिए भेजा गया है.


2 कार भी ली कब्जे में

पुलिस ने मौके से दो कार भी कब्जे में ली है. यह दोनों गाड़ियां उसी मकान से बरामद हुई है, जहां पर यह रह रहे थे. सभी छात्र इन्हीं गाड़ियों के माध्यम से जाने की भी कोशिश में लगे हुए थे. यह गाड़ियां इनकी नहीं है. लेकिन गाड़ी के मालिकों से भी पूछताछ की जाएगी.


रात को देखा गया था बाहर

लॉकडाउन के दौरान यह छात्र घर के भीतर ही थे.लेकिन इन्हें 2 दिन पहले रात के समय बाहर देखा गया था. जिसके बाद कॉलोनी के सभी लोगों के बीच जानकारी पहुंच गई थी और फिर पुलिस को अवगत करा दिया गया.जिसके बाद इन छात्रों को एंबुलेंस के माध्यम से पुलिस जांच के लिए ले गयी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details