दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 16, 2020, 11:07 PM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद में फूटा कोरोना 'बम', 45 नए मामले आए सामने

मंगलवार को गाजियाबाद में 45 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने से जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. जनपद में अब तक कुल 683 कोरोना पॉज़िटिव मरीजों की पुष्टि हुई है.

45 new corona case found in ghaziabad
गाजियाबाद कोरोना न्यूज

नई दिल्ली/गाजियाबाद: भारत में कोविड 19 वैश्विक महामारी का कहर हर दिन एक नई रिकॉर्ड कायम कर रहा है. गाज़ियाबाद में भी कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 683 पहुंच गया है.


मंगलवार को गाजियाबाद में 45 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने से जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. जनपद में अब तक कुल 683 कोरोना पॉज़िटिव मरीजों की पुष्टि हुई है. ज़िले में एक्टिव कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 246 है. अब तक गाजियाबाद में 412 कोरोना संक्रमित मरीज पूरी तरह से स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं. जिले में अब तक कोरोना वायरस से 25 लोगों की मौत हो चुकी है. जिनमें से आज कोविड-19 के चलते तीन लोगों की मौत हुई है.

14104 सैंपल लिए जा चुके हैं
कोविड-19 वैश्विक महामारी के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए गाजियाबाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है. अब तक ग़ाज़ियाबाद के स्वास्थ विभाग द्वारा कोरोना की जांच के लिए कुल 14104 सैंपल लिए जा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details