दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: बहन से दोस्ती पर जताया ऐतराज तो दोस्त ने ही ले ली जान, 3 गिरफ्तार

गाजियाबाद में दीपक और उसके दो साथियों पर आरोप है कि उन्होंने विजयनगर इलाके के रहने वाले 19 साल के विपिन की ईंट से पीट कर हत्या कर दी थी. विपिन को बहला-फुसलाकर बादलपुर ले जाया गया था. जहां वारदात अंजाम दी गई थी. विपिन की लाश को पुलिस ने बरामद किया था. पुलिस के मुताबिक दीपक और विपिन की बहन में दोस्ती थी. जिस बात का विपिन ऐतराज कर रहा था.

By

Published : Aug 9, 2020, 11:00 AM IST

Updated : Aug 9, 2020, 11:06 AM IST

people arrested in friend murder case
दोस्त की हत्या

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में दोस्त की के आरोप में मृतक के दोस्त दीपक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दीपक के साथी आशु की गिरफ्तारी विजय नगर पुलिस ने की थी. दीपक और उसके दो साथियों पर आरोप है कि उन्होंने विजयनगर इलाके के रहने वाले 19 साल के विपिन की ईंट से पीट कर हत्या कर दी थी.

दोस्त की हत्या मामले में 3 अरेस्ट

विपिन को बहला-फुसलाकर बादलपुर ले जाया गया था. जहां वारदात अंजाम दी गई थी. विपिन की लाश को पुलिस ने बरामद किया था. पुलिस के मुताबिक दीपक और विपिन की बहन में दोस्ती थी. जिस बात का विपिन ऐतराज कर रहा था. इसी के चलते दीपक ने प्लानिंग करके दो साथियों के साथ विपिन की हत्या की थी. पकड़े गए दीपक के दोस्त आशु ने पूरे मामले का खुलासा किया था.


अपहरण का रूप देने की कोशिश की

दीपक के साथ ही आशु ने रोंगटे खड़े कर देने वाली बात बताई. आशु ने बताया कि दीपक ने पूरा प्लान तैयार किया था. दीपक ने बहला-फुसलाकर विपिन को बादलपुर ले जाने की योजना बनाई. बादलपुर के छपरौला में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में विपिन को ले जाया गया.

जहां पर आशु और दीपक ने मिलकर ईंट से पीट-पीटकर विपिन की हत्या कर दी. इसके बाद लाश को वहीं छुपा दिया, और विपिन के परिवार वालों को फोन करके 20 लाख की फिरौती मांगी. जिससे मामला अपहरण का लगे.


विपिन की हत्या मामले में 3 की गिरफ्तारी


दीपक ने जो बाइक इस्तेमाल की थी, वो रोहित की थी. रोहित को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. अब तक मामले में कुल 3 आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है. दीपक और विपिन अच्छे खासे दोस्त थे. लेकिन दीपक की दोस्ती जब विपिन की बहन से हो गई थी, तो यही दोनों के बीच दरार का कारण बनी.

विपिन ने कहा था कि दीपक उसकी बहन से फ्रेंडशिप तोड़ दे और उससे दूर रहे. लेकिन ये बात दीपक को इतनी बुरी लग जाएगी कि वो विपिन का खून कर देगा, ये किसी ने नहीं सोचा था.

Last Updated : Aug 9, 2020, 11:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details