दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: 20 साल की युवती का शव खेत में रखकर लगाई आग, हत्यारे फरार

लॉकडाउन के दौरान सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद है. लेकिन उसके बावजूद हत्यारों को पुलिस का बिल्कुल भी खौफ नहीं था. ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र के मंडोला इलाके में एक युवती की लाश को कुछ लोग खेत में छोड़कर फरार हो गए. यही नहीं, जाते समय हत्यारों ने लाश को आग के हवाले भी कर दिया.

By

Published : May 27, 2020, 3:03 PM IST

woman body set on fire in Ghaziabad field
युवती का शव खेत में रखकर आग लगाई

नई दिल्ली/गाजियाबाद: लॉकडाउन के दौरान गाजियाबाद में खौफनाक वारदात को अंजाम दी गई है. मामला ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र के मंडोला इलाके का है. सुबह के समय यहां पर एक युवती की लाश को कुछ लोग खेत में छोड़कर फरार हो गए. यही नहीं, जाते समय हत्यारों ने लाश को आग के हवाले भी कर दिया. जलती हुई लाश का वीडियो भी सामने आया है, जो स्थानीय लोगों ने बनाया है. पुलिस युवती की पहचान करने की कोशिश कर रही है.

युवती का शव खेत में रखकर आग लगाई


हत्यारों के हौसले बुलंद

लॉकडाउन के दौरान सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद है लेकिन उसके बावजूद हत्यारों को पुलिस का बिल्कुल भी खौफ नहीं था. वो लाश को लेकर आए और खेत में रखी. यहां पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर उसे आग के हवाले भी कर दिया. ये सब कुछ सुबह के समय ही हुआ यानी दिन के उजाले में भी उन्होंने आसानी से वारदात अंजाम दी, और फरार भी हो गए. क्योंकि जलती हुई लाश का वीडियो इस बात की कहानी साफ तौर पर बयां कर रहा है.

जानकारी जुटाने में लगी पुलिस

पुलिस पूरे मामले की जानकारी जुटाने में लगी हुई है. ना सिर्फ गाजियाबाद, बल्कि आसपास के थानों में भी युवती से संबंधित जानकारी जुटाई जा रही है. पता लगाया जा रहा है कि आसपास के इलाकों से कोई युवती लापता तो नहीं थी. युवती के साथ अन्य भी कई तरह की आशंकाएं हैं. जिसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हो पाएगी. हत्यारों ने पहचान को पूरी तरह से मिटा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details