दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

बिहार चुनाव के लिए जा रही 50 पेटी अंग्रेजी शराब को पलवल पुलिस ने पकड़ा

पलवल पुलिस ने बिहार चुनाव के लिए जा रही अवैध शराब पकड़ी है. ये शराब प्लास्टिक की किरेट के नीचे छुपाकर ले जाई जा रही थी.

By

Published : Sep 28, 2020, 10:47 PM IST

palwal police seized illegal liquor and arrested a smugglers
बिहार चुनाव के लिए जा रही 50 पेटी अंग्रेजी शराब को पलवल पुलिस ने पकड़ा

नई दिल्ली/पलवल: हरियाणा सरकार नशे पर अंकुश लगाने के लिए लगातार प्रयासरत है, बावजूद इसके प्रदेश में नशा तस्करी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला पलवल से आया है. जहां पर मुंड़कटी थाना पुलिस ने वाहन की चेकिंग के दौरान अवैध शराब सहित पिकअप गाड़ी को पकड़ा है. पुलिस ने गाड़ी चालक सहित 50 पेटी इंग्लिश की शराब पकड़ी जो हरियाणा से भरकर बिहार जा रही थी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

वीडियो रिपोर्ट

मुड़कटी थाना प्रभारी बिजेंदर सिहाग ने बताया कि वो रूटीन की तरह रात को नेशनल हाईवे-19 पर नाका लगाकर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे और जैसे ही पिकअप गाड़ी चालक ने पुलिस का नाका देखा तो वो गाड़ी को बैक करके भागने लगा. पुलिस को इस गाड़ी पर संदेह हुआ तो पुलिस ने अपनी गाड़ी को पीछे लगा दिया और उसे पिकअप को पकड़ लिया

उन्होंने बताया कि जब पिकअप गाड़ी की चेकिंग की गई तो पुलिस ने पाया कि पिकअप में ऊपर से प्लास्टिक की खाली किरेट डली हुई थी, जबकि गाड़ी में नीचे शराब की पेटियां लगी लगी हुई थी. पुलिस ने इस गाड़ी से 50 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की और मौके से पिकअप चालक को भी पकड़ लिया. उन्होंने बताया कि ये शराब हरियाणा से भरकर बिहार चुनावों में जा रही थी, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने इसको काबू कर लिया.

जब पुलिस ने चालक से पूछताछ की तो चालक ने अपना नाम प्रकाश बताया जो बिहार का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि आरोपी खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. इसे अब कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि शराब तस्करी गैंग का पता लगाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details