दिल्ली

delhi

पलवलः हरियाणा-यूपी बॉर्डर सील, दोनों राज्यों की पुलिस तैनात

By

Published : Mar 31, 2020, 1:29 PM IST

पलवल में हरियाणा-यूपी करमन बॉर्डर पर अब हरियाणा और यूपी पुलिस द्वारा पूरी तरह से बॉर्डर को सील कर दिया है. हरियाणा और यूपी पुलिस द्वारा संयुक्त पुलिस टीम बनाकर नाकाबंदी कर दी है. वाहनों की आवाजाही को बंद कर दिया है.

Palwal Haryana UP border seal, police of both states deployed
हरियाणा-यूपी बॉर्डर सील

नई दिल्ली/पलवलःकोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर देश भर में हुए लॉकडाउन को लेकर हरियाणा पुलिस और यूपी पुलिस ने संयुक्त रूप से अब सख्त रुख अपना लिया है. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर यूपी और हरियाणा की पुलिस ने हरियाणा और यूपी बॉर्डर को सील कर दिया है और वाहनों की आवाजाही को बंद कर दिया है. पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान आने जाने वाले लोगों पर भी प्रतिबंध लगा दिया है.

हरियाणा-यूपी बॉर्डर सील

हरियाणा-यूपी करमन बॉर्डर पर अब हरियाणा और यूपी पुलिस द्वारा पूरी तरह से बॉर्डर को सील कर दिया है. हरियाणा और यूपी पुलिस द्वारा संयुक्त पुलिस टीम बनाकर नाकाबंदी कर दी है. वाहनों की आवाजाही को बंद कर दिया है. बॉर्डर पर दोनों राज्यों की पुलिस ने पूरी तरह से नाकाबंदी कर दी है.

बॉर्डर से खाद्य सामग्री लेकर आने वाले वाहनों को और इमरजेंसी वाहनों को आने जाने दिया जा रहा है. वाहनों की चेकिंग की जा रही है और जो लोग पैदल जा रहे थे, उनको भी अब रोका जा रहा है. पुलिस का कहना है कि अब बॉर्डर से किसी को आने जाने नहीं दिया जाएगा. अगर कोई कानून का पालन नहीं करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

अब देखना यह होगा कि कब तक पुलिस इस लॉक डाउन को सख्त रखती है और लोगों की आवाजाही को कब तक बंद करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details