दिल्ली

delhi

25 साल से अपने बूथ पर सबसे पहले मतदान करने पहुंचते हैं ये केंद्रीय मंत्री

By

Published : Oct 21, 2019, 11:24 PM IST

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने अपने बूथ पर हर बार की तरह सबसे पहले मतदान किया. लोकतंत्र के महापर्व में अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चित करने के लिए कृष्णपाल गुर्जर 25 सालों से अपने बूथ पर सबसे पहले मतदान कर रहे हैं.

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने किया मतदान

नई दिल्ली/फरीदाबाद: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 का आज महापर्व है. प्रदेश में मतदान के लिए लोग भारी उत्साह से घरों से निकल रहे हैं. वहीं राजनेता भी मतदान करने में पीछे नहीं है.

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने किया मतदान

वहीं इस महापर्व में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने भी मतदान किया. वो लोकतंत्र के महापर्व में अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चित करने के लिए 25 सालों से अपने बूथ पर सबसे पहले मतदान कर रहे हैं.

कृष्णपाल गुर्जर ने अपने परिवार संग किया मतदान

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने अपने परिवार के साथ तिगांव विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र पर मतदान किया. मतदान के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने पूरे प्रदेश के मतदाताओं से अपील की कि विधानसभा चुनाव के महापर्व में सभी हिस्सा लें और वोट जरूर डालें.

वहीं केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि जो उन्होंने हरियाणा में 75 पार का संकल्प लिया है उसे पूरा करेंगे और फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की 9 सीटें जीतकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल की झोली में डालेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details