दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

बदरपुर पर टोल न चुकाने वालों का NO ENTRY चालान काटेगी ट्रैफिक पुलिस

फरीदाबाद ट्रैफिक पुलिस ने बदरपुर टोल रोड पर दोपहिया वाहन, थ्री-व्हीलर और ट्रैक्टर पर प्रतिबंध लगा दिया है. साथ ही ऐसा नहीं करने पर वाहन चालक का नो एंट्री का चालान किया जाएगा.

By

Published : Sep 12, 2019, 3:06 PM IST

NO ENTRY चालान काटेगी ट्रैफिक पुलिस

नई दिल्ली/फरीदाबाद: बदरपुर टोल से आए दिन ये शिकायत सामने आ रही थी कि वाहन चालक बिना टोल दिए ही टोल रोड का इस्तेमाल कर रहे हैं. जबकि टोल नहीं देने वालों के लिए अलग से सर्विस रोड बनाई हुई है. ऐसी सूरत में पुलिस ने टोल न देने वाले वाहनों पर प्रतिबंध लगा दिया है.

NO ENTRY चालान काटेगी ट्रैफिक पुलिस

'टोल न देने वाले वाहनों पर बैन'
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि बदरपुर टोल पर बने एलिवेटिड पुल के ऊपर दोपहिया वाहनों की कतार लगी रहती है, जिसके चलते दूसरे वाहनों को भी चलने में परेशानी का सामना करना पडता है. ट्रैफिक पुलिस ने अब टोल न देने वाले वाहनों पर प्रतिबंध लगा दिया है. साथ ही ऐसा नहीं करने पर वाहन चालक का नो एंट्री का चालान किया जाएगा.

एंट्री पर पुलिस कर देगी NO ENTRY चालान
बता दें कि ट्रैफिक पुलिस ने एक आम आदमी की शिकायत के बाद ये फैसला लिया है. अब बदरपुर टोल रोड पर दोपहिया वाहन, थ्री-व्हीलर और ट्रैक्टर पर प्रतिबंद्व लगा दिया है.

पुलिस का कहना है कि जो वाहन टोल नहीं देते उन्हें टोल रोड या उसके फ्लाईओवर पर चलने का अधिकार नहीं है. उनके लिए सर्विस रोड बनाए गए हैं. अगर ऐसा कोई वाहन करता हुआ पाया जाता है तो उसका नो एंट्री का चालान किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details