दिल्ली

delhi

राजा नाहर सिंह के महल से खजाना गायब! बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान ने DC को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Mar 29, 2019, 9:17 PM IST

बल्लभगढ़ में राजा नाहर सिंह के ऐतिहासिक मटिया महल से करोड़ों के घोटाले का मामला सामने आया है. बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान ने कुछ भ्रष्ट नेताओं पर भूमाफियाओं के साथ मिलीभगत के आरोप लगाए हैं.

राजा नाहर सिंह के महल से खजाना गायब!

नई दिल्ली/फरीदाबादः बल्लभगढ़ में राजा नाहर सिंह के ऐतिहासिक मटिया महल पर बने अवैध निर्माणों को कुछ दिन पहले ही निगम ने हटाया था. इसके बावजूद कुछ ही दिनों बाद भूमाफियों ने फिर से इस जमीन पर अवैध निर्माण शुरू कर दिया है.

राजा नाहर सिंह के महल से खजाना गायब!

ऐसे दिया गबन को अंजाम
बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान एल.एन पाराशर ने बताया कि भूमाफियाओं ने मटिया महल की करोड़ों रुपये की जमीन पर कब्जा कर लिया है. इसके साथ ही उन लोगों ने यहां गहरी खुदाई करके राजा के खजाने की भी खोज की है.

भूमाफिया और सत्ताधारियों की मिलीभगत!
एल.एन पराशर ने अधिकारियों पर भ्रष्टाचारी का आरोप लगाते हुए कहा कि इस खुदाई के पीछे सत्ताधारियों का हाथ जरूर है. पराशर ने दावा किया है कि बिना अधिकारियों की मिलीभगत से ऐसा संभव नहीं है.

राजा नाहर सिंह के महल से खजाना गायब!

करोड़ों के घोटाले के पीछे छिपे कितने हाथ?
पराशर ने डीसी फरीदाबाद कार्यालय में इस मामले की लिखित शिकायत दी है. शिकायतकर्ता पराशर ने कहा कि इस जगह पर माफियाओं ने खुदाई करके पहले ही लाखों रूपए के कीमती पत्थर और मिट्टी भी बेचे हैं.

राजा नाहर सिंह के महल से खजाना गायब!

'कोर्ट में दायर करेंगे याचिका'
इस करोड़ों के घोटाले में शामिल भूमाफियाओं व संलिप्त अधिकारियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामले दर्ज किए जाने चाहिए. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मामले में संतोषजनक जांच नहीं की गई तो वो कोर्ट में याचिका दायर करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details