दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

खेड़ी बाबा पुल का जर्जर रोड और जलभराव बना मुसिबत, लोगों को आ रही दिक्कतें

खेड़ी बाबा पुल की सड़क पर गंदा पानी जमा हो गया है. जिससे राहगीरों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लेकिन प्रशासन का इस ओर कोई ध्यान नहीं है.

By

Published : Oct 8, 2020, 8:17 PM IST

Water logging on dilapidated road of Khedi Baba Bridge
जर्जर रोड और जलभराव बना मुसिबत

नई दिल्ली:खेड़ी बाबा पुल से एक रास्ता नांगलोई और दूसरा रास्ता द्वारका की तरफ जाता है. इस रास्ते पर कॉलोनियों का निकला गंदा पानी जमा हो गया है. इसके कारण लोगों को आने-जाने में काफी दिक्कतें हो रही हैं.


इस रास्ते पर लगभग दो से ढाई फुट पानी भर गया है जिसके चलते वहां आने जाने वाले लोग कई बार हादसे का शिकार हो जाते हैं. स्थानीय निवासी महावीर फौजी ने बताया कि इस रोड की हालत पहले से ही काफी जर्जर थी. पर अब जलभराव की समस्या ने लोगों के लिए काफी बड़ी मुसीबत खड़ी कर दी है क्योंकि इस रास्ते पर जमा हुए पानी में मच्छर भी पैदा हो रहे हैं, जो कॉलोनियों के लोगों को बीमार कर रहे हैं.

जर्जर रोड और जलभराव बना मुसिबत


स्थानीय विधायक पर साधा निशाना

इसके साथ ही उन्होंने आम आदमी पार्टी के स्थानीय विधायक पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जितना पैसा दिल्ली सरकार विज्ञापन खर्च करती है उतना पैसा अगर वो जनता की सेवा और लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए इस्तेमाल करें तो जनता काफी खुश रहेगी.


वहीं स्थानीय लोगों की भी यही अपील है कि इस रास्ते पर जल्द से जल्द जलभराव की समस्या को खत्म किया जाए और इस रोड को दोबारा से बनाया जाए जिससे कि लोग आसानी से आ-जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details