दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

भाभी के परिवार पर किया जानलेवा हमला, फरार देवर हुआ गिरफ्तार

शालीमार बाग इलाके में एक युवक ने भाई के साथ मिलकर भाभी एवं उसके परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया. इस मामले में 4 महीने से फरार चल रहे आरोपी देवर को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान 27 वर्षीय सन्नी के रूप में हुई है.

By

Published : Jun 17, 2022, 1:10 PM IST

deadly-attack-on-sister-in-laws-family-absconding-brother-in-law-arrested
deadly-attack-on-sister-in-laws-family-absconding-brother-in-law-arrested

नई दिल्ली :शालीमार बाग इलाके में एक युवक ने भाई के साथ मिलकर भाभी एवं उसके परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया. इस मामले में 4 महीने से फरार चल रहे आरोपी देवर को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान 27 वर्षीय सन्नी के रूप में हुई है. महिला के पति सहित अन्य आरोपियों को पहले ही लोकल पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है.


डीसीपी विचित्र वीर के मुताबिक बीती 12 फरवरी को हैदरपुर निवासी नाजमा खातून की तरफ से एक शिकायत शालीमार बाग थाने में दी गई थी. महिला ने बताया था कि उसकी बेटी सीमा की शादी देवेंद्र उर्फ वेदु से हुई थी. सीमा बीते 5 साल से अपनी मां के साथ रह रही थी. देवेंद्र का आपराधिक इतिहास है. वह उन्हें धमकी देकर रुपए मांग रहा था. इसका उन्होंने कई बार विरोध किया. बीती 12 फरवरी को देवेंद्र अपने भाई सनी और अन्य लोगों के साथ उसके घर आया और उनके साथ मारपीट की.

भाभी के परिवार पर किया जानलेवा हमला, फरार देवर हुआ गिरफ्तार
देवेंद्र ने महिला की तरफ गोली भी चलाई. जिसमें वह बाल-बाल बच गई. उसके भाई सनी ने डंडे से महिला एवं उसके परिवार के सदस्यों को पीटा. इस शिकायत पर शालीमार बाग थाने में हत्या प्रयास और आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था. इस मामले में देवेंद्र और उसके साथियों को लोकल पुलिस ने गिरफ्तार किया था, लेकिन उसका भाई सनी फरार चल रहा था. क्राइम ब्रांच की टीम फरार चल रहे बदमाशों को लेकर काम कर रही थी. इस दौरान एसीपी नरेंद्र सिंह की टीम को सूचना मिली कि सनी शालीमार बाग स्थित सरकारी क्वॉर्टर पर आएगा. इस जानकारी पर पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किया गया आरोपी सन्नी सफाई कर्मचारी का काम करता है. परिवार का खर्च चलाने और मौज-मस्ती करने के लिए वह अपने भाई के साथ आपराधिक वारदातों को अंजाम देता था. उसे 2017 में पहली बार लूट के मामले में गिरफ्तार किया गया था. उसने गाड़ी लूटने का प्रयास किया था. जेल से आने के बाद वह दोबारा अपने भाई के साथ अपराध करने लगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details