दिल्ली

delhi

ETV Bharat / business

लॉकडाउन: करीब सौ कर्मचारियों की छंटनी करेगी वीवर्क इंडिया

वीवर्क इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) करण विरवानी ने कंपनी के कर्मचारियों को आंतरिक संवाद के माध्यम से इस निर्णय की जानकारी दी है.

By

Published : May 18, 2020, 9:39 PM IST

लॉकडाउन: करीब सौ कर्मचारियों की छंटनी करेगी वीवर्क इंडिया
लॉकडाउन: करीब सौ कर्मचारियों की छंटनी करेगी वीवर्क इंडिया

नई दिल्ली: रियल्टी कंपनी एम्बेसी ग्रुप के स्वामित्व वाली कंपनी वीवर्क इंडिया अपने बीस प्रतिशत कर्मचारियों यानी करीब 100 लोगों की जून से छंटनी करने वाली है. सूत्रों ने इसकी जानकारी दी है.

सूत्रों ने कहा कि वीवर्क इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) करण विरवानी ने कंपनी के कर्मचारियों को आंतरिक संवाद के माध्यम से इस निर्णय की जानकारी दी है.

उन्होंने कहा कि कंपनी परिचालन की लागत कम करने के लिये यह कदम उठा रही है. इस फैसले से लगभग 100 कर्मचारी प्रभावित होंगे। सूत्रों के अनुसार, कंपनी निकाले जा रहे लोगों को नोटिस की अवधि के आधार पर अलग से पैकेज देगी.

कंपनी इस साल के अंत तक चिकित्सा बीमा की सुविधा भी जारी रखेगी और इन लोगों को बिना शुल्क के अपने को-वर्किंग केंद्रों का इस्तेमाल करने की भी छूट देगी.

ये भी पढ़ें:एयरटेल ने कारोबारों के लिए पेश किया घर से काम का समाधान

वीरवानी ने एक बयान में कहा, "हमने मुख्य व्यवसाय के आधार पर अपनी टीम की ताकत को अनुकूलित और नियोजित किया है, क्योंकि हम भारत में अपनी दीर्घकालिक व्यापार रणनीति के तहत 2021 की शुरुआत तक लाभ में आने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं."

कंपनी के पास एनसीआर, मुंबई, बेंगलुरु, पुणे और हैदराबाद में 34 इमारतें हैं, जिनमें 57 हजार से अधिक लोगों के लिये कार्य करने की व्यवस्था है.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details