दिल्ली

delhi

ETV Bharat / business

प्रधानमंत्री ने सिर्फ हेडलाइन दी, खाली पन्ना छोड़ गए: चिदंबरम

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने ट्वीट किया, " मंगलवार को प्रधानमंत्री ने हमें एक हेडलाइन दी और एक खाली पन्ना छोड़ गए. स्वाभाविक रूप से मेरी प्रतिक्रिया भी उसी खाली पन्ने की तरह होगी."

By

Published : May 13, 2020, 9:00 AM IST

Updated : May 13, 2020, 11:37 AM IST

यह एक शीर्षक पैकेज, देखना यह है कि किसे क्या मिलता है: चिदंबरम
यह एक शीर्षक पैकेज, देखना यह है कि किसे क्या मिलता है: चिदंबरम

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने बुधवार को दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 20 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक पैकेज की घोषणा कर सिर्फ हेडलाइन दी और कोई ब्यौरा नहीं दिया.

उन्होंने ट्वीट किया, " मंगलवार को प्रधानमंत्री ने हमें एक हेडलाइन दी और एक खाली पन्ना छोड़ गए. स्वाभाविक रूप से मेरी प्रतिक्रिया भी उसी खाली पन्ने की तरह होगी."

ये भी पढ़ें-प्रधानमंत्री के पैकेज से आर्थिक गतिविधियां तेज होंगी लेकिन अधिक स्पष्टता की है जरूरत, अर्थशास्त्रियों की राय

चिदंबरम ने कहा, "आज, हम उस खाली पन्ने को भरने के लिए वित्त मंत्री की तरफ देख रहे हैं. हम ध्यान से उस हर अतिरिक्त रुपये को गिनेंगे जो सरकार वास्तविक रूप से अर्थव्यवस्था में डालेगी.हम इसकी भी पड़ताल करेंगे कि किसे क्या मिलता है?"

पूर्व वित्त मंत्री ने कहा, " पहली चीज यह है कि गरीब, भूखे और तबाह प्रवासी मजदूर सैकड़ों किलोमीटर पैदल चलने के बाद क्या उम्मीद कर सकते हैं? हम यह देखेंगे कि निचले हिस्से की जनसंख्या (13 करोड़ परिवारों) को वास्तविक धन के मामले में क्या मिलेगा?"

(पीटीआई-भाषा)

Last Updated : May 13, 2020, 11:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details