दिल्ली

delhi

ETV Bharat / business

सैमसंग इंडिया 2022 तक लगाएगी 40 ओएनवाईएक्स सिनेमा एलईडीज

सैमसंग इंडिया के उपाध्यक्ष (कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स एंटरप्राइज बिजनेस) पुनीत सेठी ने बताया कि हमने ओएनवाईएक्स सिनेमा एलईडी यात्री की शुरुआत दिल्ली और मुंबई से की थी और अब हम दक्षिण इंडिया के बाजार में प्रवेश करने जा रहे हैं, जिसे हम सैमसंग के लिए एक मजबूत बाजार के रूप में देखते हैं.

By

Published : Apr 26, 2019, 8:40 AM IST

कॉन्सेप्ट इमेज।

नई दिल्ली : सैमसंग इंडिया ने गुरुवार को बेंगलुरू में अपना चौथा 4के ओएनवाईएक्स सिनेमा एलईडी स्क्रीन स्थापित किया. कंपनी ने कहा कि उसका लक्ष्य साल 2022 के अंत तक देश भर के सिनेमाघरों में 35-40 और स्क्रीन लगाने का है.

सैमसंग इंडिया के उपाध्यक्ष (कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स एंटरप्राइज बिजनेस) पुनीत सेठी ने आईएएनएस को बताया, "हमने ओएनवाईएक्स सिनेमा एलईडी यात्री की शुरुआत दिल्ली और मुंबई से की थी और अब हम दक्षिण इंडिया के बाजार में प्रवेश करने जा रहे हैं, जिसे हम सैमसंग के लिए एक मजबूत बाजार के रूप में देखते हैं. हमारा मुख्य ध्यान मेट्रो और अन्य ए श्रेणी के शहरों पर रहेगा."

इस तकनीक को कंपनी ने पहली बार 2017 में लांच किया था और पहला स्क्रीन कोरिया में लगाया गया था।

सेठी ने कहा, "भारत में बड़ी संभावनाएं हैं और हम अगले दशक में कम से कम 20 फीसदी स्क्रीन को सिनेमा एलईडी में बदलना चाहते हैं. हम भारत में उपभोक्ताओं के लिए अभिनव समाधान पेश करेंगे और उनके लिए सिनेमा देखने के समग्र अनुभव को बदल देंगे."

बेंगलुरू के थियेटर का ओएनवाईएक्स स्क्रीन 3डी एप्लिकेवल है, जिसकी एक्टिव 3डी टेक्नॉलजी सभी 618 सीटों के लिए है.
ये भी पढ़ें : इंडिगो ने तीन साल बाद बढ़ाया कर्मचारियों का वेतन

ABOUT THE AUTHOR

...view details