दिल्ली

delhi

ETV Bharat / briefs

बीच सड़क में कपड़ा व्यापारी को गोलियों से भूना, ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद फरार हुआ हमलावर

करोल बाग के एक कपड़ा व्यापारी की गोली मार कर हत्या कर दी गई. वे अपनी बेटी को डॉक्टर के पास ले जा रहे थे. हमलावर अज्ञात हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jun 9, 2019, 8:15 PM IST

कपड़ा व्यापारी को गोली मार दी

नई दिल्ली: करोल बाग के कपड़ा व्यापारी को शनिवार रात गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया गया. पुलिस से पूछताछ के दौरान परिवार वालों ने किसी से आपसी रंजिश होने के मामले से भी इनकार कर दिया. मृतक टैंक रोड पर काम करता था.

डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

राजधानी दिल्ली की सड़कें शनिवार रात एक बार फिर गोलियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठी. जब रात 10:00 बजे करोल बाग के कपड़ा व्यापारी अपनी बेटी को लेकर डॉक्टर के पास जा रहे थे, तभी किसी अज्ञात हमलावर ने उनके ऊपर गोलियां चला दीं. जिसके बाद हमलावर फरार हो गया. जैसे ही आसपास के लोगों को पता चला. वे तुरंत घायल को पास के अस्पताल ले गये, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

कपड़ा व्यापारी की गोली मार कर हत्या

हर एंगल से पुलिस कर रही है जांच

इस दर्दनाक हादसे के बाद पुलिस ने पीड़ित के परिवार से पूछताछ की. पूछताछ में परिवार ने बताया कि मृतक की किसी भी व्यक्ति के साथ कोई दुश्मनी या रंजिश नहीं थी, लेकिन पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच पड़ताल कर रही है. बहरहाल, प्रसाद नगर थाने में इस मामले की FIR दर्ज हो चुकी है. पुलिस अब अज्ञात हमलावरों को तलाशने में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details