दिल्ली

delhi

ETV Bharat / briefs

कांग्रेस में शामिल होने से सपना चौधरी का इनकार, किसी भी पार्टी का नहीं करेंगी प्रचार

सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने से किया इनकार. कहा- राजनीति में आने का नहीं है इरादा.

By

Published : Mar 24, 2019, 8:48 PM IST

प्रेस वार्ता में सपना चौधरी

नई दिल्ली/चंडीगढ़: डांसर-कलाकार सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने से इनकार किया है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ उनकी पुरानी तस्वीरें सामने आई हैं. सपना ने कहा है कि वे एक कलाकार हैं और वे बीजेपी, सपा, आम आदमी पार्टी समेत कई अन्य लोगों से भी मिलती रहती हैं.

दरअसल, रविवार को मीडिया से बात करते हुए सपना ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का खंडन किया. उन्होंने प्रियंका के साथ अपनी फोटो को पुरानी तस्वीर करार दिया. उन्होंने कहा कि जब आप पुराने इंटरव्यू ला सकते हैं, तो पुरानी तस्वीरें लाने में भी देर नहीं लगती.

रविवार को प्रेस वार्ता में राजनीतिक पारी शुरू करने से जुड़ी सभी अटकलों को खारिज करते हुए सपना चौधरी ने कहा कि वे प्रियंका गांधी से कई बार मिल चुकी हैं. गत तीन-चार दिनों में मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा 'हां, तीन-चार दिन के अंदर भी मिली हूं... पहले भी मिली हूं. मैं प्रियंका जी से काफी बार मिली हूं. वो बहुत अच्छी हैं.

प्रेस वार्ता में सपना चौधरी

मीडिया से बात बात करते हुए सपना ने कहा कि वे सिर्फ एक कलाकार हैं. उनका राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है.

बता दें कि शनिवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा औरसपना चौधरी की तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के लिए बधाई दी.

राज बब्बर का ट्वीट

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर ये भी कयास लगाए जाने लगे कि कांग्रेस सपना चौधरी को मथुरा संसदीय सीट से टिकट देगी. बता दें कि बीजेपी ने वर्तमान सांसद हेमा मालिनी को मथुरा सीट से उम्मीदवार बनाया है.

पढ़ें-डांसर सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल, दिग्गज अभिनेत्री के खिलाफ लड़ेंगी चुनाव

बता दें कि शनिवार को मीडिया रिपोर्ट्स में सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबरें सामने आई थीं. सपना के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर सपना की फोटो समेत कांग्रेस पार्टी के सदस्यता फॉर्म की तस्वीरें सामने आई थी.

सपना का सदस्यता फॉर्म


एक अन्य तस्वीर में सपना कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ देखी गईं. कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष राज बब्बर ने भी ट्वीट कर कांग्रेस में सपना के शामिल होने पर बधाई दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details