दिल्ली

delhi

ETV Bharat / briefs

सास की गाड़ी से दामाद करता था लूटपाट, CCTV ने पहुंचाया हवालात

पंजाबी बाग थाने की पुलिस टीम ने लिफ्ट देकर लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाश को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jun 28, 2019, 5:15 PM IST

Updated : Jun 28, 2019, 10:58 PM IST

पुलिस के साथ बदमाश

नई दिल्ली:लूट की वारदात को अंजाम देकर भागे हुए बदमाश को आखिरकार पंजाबी बाग थाने की पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बदमाश के पास से लूटी गई डायमंड रिंग, कैश और गाड़ी बरामद की है. डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने बताया कि एसएचओ पंजाबी बाग विनय मलिक की टीम ने इन बदमाशों के पास से वारदात में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया है.

बदमाश हुआ गिरफ्तार

गौरतलब है कि बदमाशों ने पंजाबी बाग स्थित महाराजा अग्रसेन हॉस्पिटल के पास पिस्टल की नोक पर एक पीड़ित से कैश, डायमंड रिंग लूट लिया था. इस मामले की जानकारी मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने पूछताछ की, तो पता चला कि जिसने लूट की वारदात को अंजाम दिया है उसने लाल कलर की टी -शर्ट पहनी हुई थी.

सीसीटीवी की मदद से पकड़ा गया बदमाश
पीड़ित रामलाल ने पुलिस को बताया कि वह नबी करीम का रहने वाला है. सुबह 6:45 बजे के आसपास करोल बाग जाना था. वह गाड़ी का इंतजार कर रहा था. इसी दौरान एक इको वेन आकर रुकी और ड्राइवर ने पिस्टल निकाला और उसे धमकी देकर लूटपाट की वारदात को अंजाम देकर भाग गया.


इसके बाद एसीपी पंजाबी बाग कुमार अभिषेक की देखरेख में एक टीम बनाई गई. इस टीम ने वहां के आसपास कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले. दर्जनों ऑटो ड्राइवर, गार्ड से पूछताछ की. इन सब की जांच में एक सीसीटीवी फुटेज में एक वैन नजर आई और पुलिस टीम ने फिर उस सीरियल नंबर की 20 इको वेन को शॉर्ट लिस्ट किया. जिसमें पुलिस ने पाया कि जिस गाड़ी से बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया था वो सुल्तानपुरी कि एक लेडी के नाम पर रजिस्टर्ड थी. वहां से पूछताछ हुई तो पता चला कि उस लेडी का दमाद गाड़ी को यूज करता है.

लिफ्ट देने के बहाने करता था लूटपाट
पुलिस टीम ने तुरंत रेड करके बदमाश पंकज को हिरासत में लिया. पुलिस टीम ने उसके पास से डायमंड की रिंग, गाड़ी, पिस्टल और कैश बरामद कर लिया. पूछताछ में पुलिस को बताया कि यह इसी तरह की वारदात को अंजाम देता है. सुबह के वक्त वह बस स्टैंड, ऑटो स्टैंड आदि के आस-पास अपनी गाड़ी लेकर जाता है और फिर लिफ्ट देकर उनके साथ लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाता है.

Last Updated : Jun 28, 2019, 10:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details