दिल्ली

delhi

ETV Bharat / briefs

बिक रहा था गांजा-स्मैक, किया विरोध तो ईंट-छड़ से कर दिया हमला! पुलिस पर गंभीर आरोप

भलस्वा डेरी थाना इलाके में अवैध नशे के कारोबार का विरोध करने पर कारोबारियों ने शिकायतकर्ता की पिटाई कर दी. शिकायतकर्ता ने कई बार अवैध नशे के कारोबार को लेकर पुलिस को शिकायत की लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई.

By

Published : Jun 22, 2019, 10:11 PM IST

Updated : Jun 22, 2019, 11:34 PM IST

शिकायतकर्ता

नई दिल्ली:उत्तरी बाहरी जिले के भलस्वा डेरी थाना इलाके में अवैध नशे का कारोबार बढ़ता ही जा रहा है. जिसे लेकर आए दिन इलाके में झगड़े-फसाद होते रहते है. बीती रात भी नशे का कारोबार करने वाले कुछ लोगों ने शिकायतकर्ता की पिटाई कर दी. जिसमें शिकायतकर्ता को गंभीर चोट आई है.

नशे के कारोबारियों ने शिकायतकर्ता को पीटा


शिकायतकर्ता का नाम मनीष है. वो पहले भी कई बार पुलिस से अवैध नशे के कारोबार की शिकायत कर चुका है लेकिन पुलिस ने इस पर एक बार भी एक्शन नहीं लिया.

विरोध करने पर आरोपियों ने पीटा
भलस्वा डेरी थाना इलाके में शिकायतकर्ता मनीष अपने प्लॉट पर काम कर रहा था. उसके प्लॉट के पास ही इलाके में नशे का कारोबार करने वाले लोग गांजा और स्मैक बेच रहे थे. जब उसने इनका विरोध किया तो कारोबारी वहां से भाग गए. लेकिन कुछ देर बाद आरोपी गोलू और रवि अपने पिता के साथ कई लोगों को लेकर वापस उसी जगह पर आए. जिसके बाद आते ही अकेले शिकायतकर्ता को घेर लिया और उसके साथ ईंट और लोहे की छड़ से मारपीट करनी शुरू कर दी.


मारपीट के दौरान शिकायतकर्ता के सिर पर गंभीर चोट आई और आनन-फानन में जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने इलाज कर सिर पर टांके लगाए और अस्पताल से छुट्टी दे दी है.

पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई
शिकायतकर्ता मनीष का आरोप है कि वो अपनी फैमिली के नाम से एक एनजीओ चलाता है जिसके नाम पर उसने कई बार इलाके में अवैध नशाखोरी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई हुई है. लेकिन पुलिस ने एक बार भी उस पर एक्शन नहीं लिया है. शिकायतकर्ता का आरोप है कि घटना के करीब 2 घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन पुलिस के ढुलमुल रवैए के कारण इलाके में नशे का अवैध कारोबार अभी भी फल-फूल रहा है.

Last Updated : Jun 22, 2019, 11:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details