दिल्ली

delhi

ETV Bharat / briefs

EDMC: चेयरमैन और डिप्टी चेयरमैन को दोबारा मौका, इन मुद्दों पर होगा फोकस

नगर निगम में अपना कार्यकाल खत्म करने के बाद शाहदरा साउथ ज़ोन और नार्थ ज़ोन के चेयरमैन के साथ ही डिप्टी चेयरमैन को एक बार फिर से कार्यभार संभालने का मौका दिया गया है.

By

Published : Jun 8, 2019, 1:03 PM IST

EDMC चेयरमैन

नई दिल्लीः पूर्वी दिल्ली नगर निगम में शाहदरा साउथ ज़ोन और नार्थ ज़ोन के चेयरमैन साथ ही डिप्टी चेयरमैन को एक बार फिर से कार्यभार संभालने का मौका दिया गया है. नगर निगम में अपना कार्यकाल खत्म करने के बाद इन्हें दूसरा कार्यकाल दिया गया है.


शाहदरा साउथ ज़ोन की मौजूदा चेयरमैन कंचन माहेश्वरी, डिप्टी चेयरमैन श्याम सुंदर अग्रवाल, शाहदरा नार्थ ज़ोन के चेयरमैन प्रमोद गुप्ता, डिप्टी चेयरमैन वीर सिंह पंवार ने साल 2019-2020 के लिए चेयरमैन और डिप्टी चेयरमैन पद के लिए नामांकन दाखिल किया है.

शाहदरा साउथ ज़ोन और नार्थ ज़ोन के चेयरमैन ने फिर से कार्यभार को संभाला


गौरतलब है कि BJP पूर्वी दिल्ली नगर निगम में बहुमत में है ऐसे में सभी उमीदवारों का जीतना तय माना जा रहा है.

विकास कार्यो को और आगे बढाएंगे
इस मौके पर कंचन माहेश्वरी ने पार्टी के शीर्ष नेताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि शाहदरा साउथ ज़ोन की चेयरमैन होने के नाते उन्होंने क्षेत्र की साफ सफाई के साथ साथ विकास के काम पर ध्यान दिया. दूसरे कार्यकाल में भी उनका मुख्य उद्देश्य साफ सफाई को बेहतर करना और विकास के कार्यों को आगे ले जाना रहेगा.
महेश्वरी ने कहा कि दिल्ली सरकार ने निगम को फंड नहीं दिया इसके बावजूद साउथ ज़ोन ने अपने स्तर पर रेवेन्यू इकट्ठा कर क्षेत्र के विकास कार्यो को आगे बढाया है.


नए टिपर और ई रिक्शा के इंतेजामात
श्याम सुंदर अग्रवाल ने कहा कि साल 2018 - 2019 में निगम की सबसे बड़ी उपलब्धि स्वच्छता की रैंकिंग में सुधार का है. निगम साफ सफाई को और बेहतर करने के कोशिश में जुटा है. कूड़ा उठाने के लिए नए टिपर और ई रिक्शा लाया जा रहा है जिसका फायदा निगम क्षेत्र में साफ सफाई को और भी बेहतर करने में मिलेगा.

पूर्वी दिल्ली नगर निगम की मेयर अंजू कमलकांत ने कंचन माहेश्वरी, प्रमोद गुप्ता, श्याम सुंदर अग्रवाल और वीर सिंह पवार को बधाई देते हुए कहा कि निगम की पूरी टीम मिल जुल कर काम करेगी और निगम को एक नई उचाई पर लेकर जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details