दिल्ली

delhi

ETV Bharat / briefs

बीवी-बच्चों के सामने ही लूट लिया सबकुछ, CCTV में कैद हुई खौफनाक वारदात

मॉडल टाउन में कारोबारी के घर में घुसकर बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर लूटपाट की. पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jul 1, 2019, 11:12 PM IST

Updated : Jul 2, 2019, 11:53 AM IST

CCTV फुटेज

नई दिल्ली: राजधानी में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह लूट के बाद पुलिस कर्मियों पर भी सरेआम गोली चला देते हैं. पहले तो बदमाश सड़क पर चल रहे राहगीर को अपना निशाना बनाते थे लेकिन अब बदमाश घर में घुसकर लोगों को लूट रहे हैं.


ऐसा ही एक लाइव लूट का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है जो उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के मॉडल टाउन थाना इलाके का है. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. जिसके बाद हर कोई अपने को असुरक्षित महसूस कर रहा है.

CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

गाड़ी का पीछा कर बदमाशों ने की लूटपाट
पीड़ित वरुण बहल का चांदनी चौक में कपड़े का कारोबार है. वह अपनी पत्नी और बच्चे के साथ किसी जानकार के साथ डिनर कर अपनी मर्सिडीज कार से घर पहुंचे. वरुण बहल ने गाड़ी पार्क करने के लिए अपने घर का दरवाजा खोला और गाड़ी घर के अंदर पार्क की. तभी उनकी कार का पीछा करते हुए तीन बदमाश मुंह पर कपड़ा ढके हुए और हाथ में पिस्टल लेकर वरुण बहल के घर में घुस गए.


गाड़ी के अंदर वरुण बहल की पत्नी और उनका बच्चा था. बदमाशों ने वरुण बहल को डराया धमकाया और उनसे नकदी समेत उनका मोबाइल फोन भी छीन कर ले गए. बदमाशों ने तसल्ली के साथ गाड़ी को भी खंगाला और जाते-जाते वरुण बहल को धमकी तक दे गए. जिसके बाद वरुण बहल ने खुद के साथ हुई लूट की सूचना मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी.

पुलिस पर लगे आरोप
सोसाइटी में गार्ड की नौकरी करने वाले विजय कुमार और रामाशंकर का आरोप है कि इलाके में न तो पुलिस गश्त होती है और न ही पुलिस बैरिकेडिंग होती है. बदमाश बेखौफ अंदाज में पहले भी कई बार बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं लेकिन पुलिस उन पर कार्रवाई करने में नाकाम है. कई बार तो सोसाइटी की आरडब्ल्यूए लोगों ने पुलिस पर दबाव बनाकर शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस सिर्फ खानापूर्ति के लिए इलाके में गश्त करती है.

Last Updated : Jul 2, 2019, 11:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details