दिल्ली

delhi

ETV Bharat / briefs

मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए TDP कर रही है मनी पावर का इस्तेमाल: BJP

भाजपा ने टीडीपी पर मनी पावर का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. पार्टी का कहना है कि टीडीपी प्रदेश में मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए मनी पावर का इस्तेमाल कर रही है.

By

Published : Mar 26, 2019, 10:28 AM IST

Updated : Mar 26, 2019, 12:35 PM IST

भाजपा प्रवक्ता नरसिम्हा राव. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भाजपा का आरोप है कि आंध्र प्रदेश में सत्ताधारी तेलगु देशम पार्टी मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए मनी पावर का इस्तेमाल कर रही है. जीवीएल नरसिम्हा राव के नेतृत्व में भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से मुलाकात कर आंध्र प्रदेश और पश्चिम बंगाल की समग्र स्थिति से अवगत करवाया.

बीजेपी प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग को दो राज्यों (आंध्र प्रदेश और पश्चिम बंगाल) की समग्र स्थिति के विषय में अवगत कराया. बीजेपी का आरोप है कि आंध्र प्रदेश में सत्ताधारी तेलगु देशम पार्टी मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए पैसों का इस्तेमाल कर रही है.

राव ने लगाया टीडीपी पर आरोप.

पढ़ें:लोकसभा चुनाव: NCP ने जारी किया पार्टी का घोषणा पत्र

वहीं पश्चिम बंगाल की स्थिति पर बोलते हुए भाजपा के प्रवक्ता राव ने कहा कि हमने चुनाव आयोग को इस विषय पर जानकारी दे दी है और हमने अनुरोध किया है कि यहां की परिस्थितियों को देखते हुए पूरे राज्य को संवेदनशील घोषित कर दिया जाए.

उन्होंने ममता सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस ने कानून व्यवस्था को पूरी तरह से तहस-नहस कर के रख दिया है.

Last Updated : Mar 26, 2019, 12:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details