दिल्ली

delhi

ETV Bharat / briefs

AAP कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मारी खाने की प्लेटें, फूटा सिर

AAP के कार्यकर्ता सम्मेलन में मॉडल टाउन से AAP विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी और लाल बाग से AAP निगम पार्षद रिंकू माथुर के कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए. जिसके बाद कार्यकर्ता एक दूसरे पर खाने की प्लेटें फेंकते नजर आए.

By

Published : Jun 13, 2019, 7:53 PM IST

दिलीप कुमार, चश्मदीद

नई दिल्ली: दिल्ली में बीती रात आम आदमी पार्टी के कार्यकताओं के लिए मॉडल टाउन इलाके के बैंक्वेट हॉल में कार्यकर्ता समेलन का कार्यक्रम रखा गया. जिसमें दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय और पार्टी से चांदनी चौक लोकसभा सीट से पूर्व प्रत्याशी पंकज गुप्ता भी मौजूद रहे.


इस कार्यकर्ता सम्मेलन में मॉडल टाउन से AAP विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी और लाल बाग से AAP निगम पार्षद रिंकू माथुर भी अपने-अपने कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद रहे. लेकिन इस कार्यक्रम में अचानक कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए.

एक दूसरे से भिड़े AAP कार्यकर्ता

घटना को लेकर विधायक ने साधी चुप्पी
इस कार्यकर्ता समेलन में अचानक किसी बात पर विधायक और निगम पार्षद के समर्थक आपस मे भिड़ गए. एक दूसरे पर खाने की प्लेटें फेंकने लगे. इस पूरे मामले पर मॉडल टाउन विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी ने कैमरे पर बोलने से साफ मना कर दिया.


कार्यकर्ता का फूटा सिर
मौके पर मौजूद चश्मदीद ने बताया कि कार्यकर्ता एक दूसरे पर जमकर प्लेटें फेंक रहे थे. सम्मेलन में करीब 400 कार्यकर्ता मौजूद थे. इस घटना में एक कार्यकर्ता के सिर से खून भी बह रहा था.
वही इस मामले पर लाल बाग से AAP निगम पार्षद रिंकू माथुर ने फोन पर बताया कि मेरे कार्यकर्ताओं के साथ विधायक के गांव (गोरखपुर) से आये कार्यकर्ताओं ने मारपीट की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details