दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

खबर का असर : सीएम केसीआर की पत्नी ने की गरीब परिवार की मदद

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की पत्नी शोभा ने मानवता दिखाते हुए करीमनगर जिले के एक गरीब परिवार की आर्थिक मदद की है. ईटीवी भारत ने इस गरीब परिवार की दुर्दशा पर खबर दिखाई थी. जिसके बाद मुख्यमंत्री की पत्नी ने यह सराहनीय काम किया.

By

Published : Nov 8, 2020, 8:05 PM IST

wife of KCR
सीएम केसीआर की पत्नी

हैदराबाद :तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) की पत्नी शोभा ने करीमनगर जिले में गरीब परिवार की दुर्दशा पर ईटीवी भारत की खबर पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने मानवता दिखाते हुए गरीब परिवार को एक लाख रुपये की आर्थिक मदद की है. वहीं, स्थानीय विधायक एस. रविशंकर ने आश्वासन दिया कि वह गरीब परिवार के लिए घर का निर्माण करवाएंगे.

दरअसल, करीमनगर जिले के रामादुगु मंडल के थर्मालापुर निवासी तिरुपति की बीते 18 अक्टूबर को मौत हो गई थी. तिरुपति के परिवार के पास रहने के लिए घर नहीं है. परिवार को किराए का घर भी नहीं मिला. तिरुपति का परिवार आधे-अधूरे मकान में रह रहा है.

तिरुपति कर्ज लेकर घर का निर्माण करवा रहे थे, लेकिन अचानक उनकी मौत से निर्माण कार्य बंद हो गया.

ईटीवी भारत ने इस परिवार की दुर्दशा पर खबर प्रसारित की थी. इस खबर को देखने के बाद मुख्यमंत्री केसीआर की पत्नी शोभा ने गरीब परिवार की मदद की.

यह भी पढ़ें-सेना प्रमुख ने पाक को सबक सिखाने वाले रिटायर्ड फौजी दिल बहादुर को दिए ₹5 लाख

स्थानीय विधायक एस. रविशंकर और स्थानीय नेताओं ने गरीब परिवार को दो लाख रुपये देने की घोषणा की है. विधायक ने परिवार को घर का निर्माण पूरा करवाने का आश्वासन भी दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details