दिल्ली

delhi

अवैध संबंध का चक्कर! पत्नी ने पेट्रोल डालकर पति को जिंदा जलाया

By

Published : Aug 9, 2022, 5:18 PM IST

यूपी के मथुरा जिले में सोमवार को एक महिला ने अपने पति के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया था. मंगलवार को पीड़ित की इलाज के दौरान मौत हो गई है. बताया जाता है कि महिला के अवैध संबंध थे.

Etv Bharat
अवैध संबंध का चक्कर

मथुरा :जिले के कोसीकला थाना क्षेत्र के अंतर्गत मीना नगर कॉलोनी में आपसी विवाद के चलते पत्नी ने पति को पेट्रोल डालकर जला दिया. आग की चपेट में आने से पति गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद पीड़ित को उपचार के अस्पताल में भर्ती कराया गया, घटना सोमवार की है. बताया जाता है कि पति को शक था कि उसकी पत्नी का किसी व्यक्ति से अवैध है.

कोसीकला थाना अध्यक्ष अनुज कुमार ने बताया कि एक महिला ने सोमवार को अपने पति के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी. आग की चपेट में घायल व्यक्ति की मंगलवार को दिल्ली के एक अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई है. मृतक के परिजनों ने सोमवार की शाम को बेटे की पत्नी द्वारा पेट्रोल डालकर जलाने की तहरीर दी थी. लेकिन अब महिला के पति की मौत हो गई है. परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर धारा बदलते हुए 302 में मुकदमा दर्ज किया जाएगा और आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी.

बताया जाता है कि महिला के अवैध संबंध थे.

अवैध संबंधों के शक में पति-पत्नी में चल रहा था विवाद
कोसीकला थाना क्षेत्र के अंतर्गत मीना नगर के रहने वाले चमन प्रकाश और उनकी पत्नी रेखा के बीच में काफी समय से आपसी विवाद चल रहा था. चमन प्रकाश को रेखा के ऊपर शक था कि उसकी पत्नी का किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध संबंध है. इसी बात को लेकर दोनों में आए दिन झड़प होती रहती थी. सोमवार को पति-पत्नी में एक बार फिर विवाद हो गया. विवाद के बाद पत्नी रेखा ने पति चमन प्रकाश के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. घटना के बाद गंभीर हालत में चमन को उपचार के लिए दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मंगलवार को इलाज के दौरान चमन की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन कर रही है.

इसे पढ़ें- Mandeep Kaur Suicide: मृतक मनदीप कौर की दोनों बेटियों को अपनाएंगी छोटी बहन

ABOUT THE AUTHOR

...view details