दिल्ली

delhi

कौन है रियाज भाटी, जिसे लेकर नवाब मलिक और फडणवीस आए आमने-सामने

By

Published : Nov 10, 2021, 3:10 PM IST

Updated : Nov 10, 2021, 3:22 PM IST

नवाब मलिक ने रियाज भाटी से रिश्ते को लेकर फडणवीस से सवाल पूछा है. मलिक ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस बताएं कि रियाज भाटी कौन है? वह जाली पासपोर्ट के साथ पकड़ा गया था. वहीं, भाजपा ने भी पलटवार करते हुए रियाज भाटी की एनसीपी प्रमुख शरद पवार, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे समेत अन्य नेताओं के साथ तस्वीरें शेयर की हैं.

रियाज भाटी
रियाज भाटी

मुंबई :महाराष्ट्र में ड्रग केस को लेकर शुरू हुआ राजनीतिक ड्रामा अब अंडरवर्ल्ड लिंक तक पहुंच गया है. दरअसल, महाराष्ट्र के मंत्री व एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने आज पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब दिया. नवाब मलिक ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि देवेंद्र फडणवीस हजारों करोड़ की उगाही में शामिल हैं और उन्होंने मुख्यमंत्री रहते हुए अंडरवर्ल्ड के लोगों को बड़े पदों पर बैठाया.

नवाब मलिक ने रियाज से रिश्ते को लेकर फडणवीस से सवाल पूछा है. मलिक ने कहा, 'देवेंद्र फडणवीस बताएं कि रियाज भाटी कौन है? वह जाली पासपोर्ट के साथ पकड़ा गया था. रियाज आपके साथ सभी कार्यक्रम में क्यों दिखाई देता था? वह देश के प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में कैसे जाता था? रियाज भाटी ने प्रधानमंत्री के साथ फोटो खिंचाई.' उन्होंने कहा, 'फडणवीस ने जाली नोट मामले को हल्का करने और हाजी अराफात के भाई को बचाने का काम किया है.'

पीएम मोदी के साथ रियाज भाटी

उन्होंने भाजपा नेताओं के साथ रियाज की फोटो भी शेयर की है. वहीं, भाजपा ने भी पलटवार करते हुए रियाज भाटी की एनसीपी प्रमुख शरद पवार, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे समेत अन्य नेताओं के साथ तस्वीरें शेयर की हैं.

कौन है रियाज भाटी?
बता दें कि रियाज भाटी दाऊद गैंग का एक कुख्यात गैंगस्टर है. उसके ऊपर रंगदारी, जमीन पर कब्जा करने, धोखाधड़ी और फायरिंग के कई मामले दर्ज हैं. उल्लेखनीय है भाटी को फर्जी पासपोर्ट रखने के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है.

पढ़ें -नवाब मलिक का पलटवार- फडणवीस के संरक्षण में जाली नोटों का खेल

इतनी ही नहीं भाटी गोरेगांव में परमबीर सिंह और सचिन वाजे पर दर्ज एक मामले में सह आरोपी है. उस पर आरोप है कि वह वाजे के कहने पर बार और रेस्त्रां मालिकों से वसूली करता था और उगाही की रकम वाजे को देता था.

Last Updated : Nov 10, 2021, 3:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details