दिल्ली

delhi

Rajasthan : बीकानेर में मानवता शर्मसार, युवक को अर्धनग्न करके बेल्ट से की पिटाई, वीडियो वायरल, चार गिरफ्तार

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 2, 2023, 11:11 PM IST

राजस्थान के बीकानेर में एक युवक को अर्धनग्न करके बेल्ट से पिटाई करने का मामला (Video of Youth Beaten half Naked) सामने आया है. घटना के संबंध में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Video of Youth Beaten Naked
युवक को अर्धनग्न करके बेल्ट से की पिटाई.

युवक को अर्धनग्न करके बेल्ट से की पिटाई.

बीकानेर.राजस्थान के प्रतापगढ़ में एक महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि बीकानेर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. बीकानेर के महाजन थाना क्षेत्र में एक युवक को अर्धनग्न करके निर्मम पिटाई करने का वीडियो वायरल हुआ है. पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. घटना कब की है यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है.

भाई ने दी शिकायतःथानाधिकारी गणेश विश्नोई ने बताया कि पीड़ित के भाई ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है. उसने बताया कि पीड़ित अपने दोस्त के साथ महाजन आया था. यहां महाजन निवासी दीनू, बाबूलाल, सोनू और रोशन नाम के व्यक्तियों ने उसके हाथ को बांध दिया और उसकी बेल्ट से पिटाई की. महाजन थानाधिकारी गणेश बिश्नोई का कहना है कि पीड़ित के बयान और आरोपियों से पूछताछ के बाद ही घटना के कारण का पता चल पाएगा. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें. राजस्थानः हनुमानगढ़ में युवक को निर्वस्त्र करके पीटा...वीडियो वायरल

बेल्ट से की पिटाईः वायरल वीडियो में बीकानेर के महाजन थाना क्षेत्र में एक घर के कमरे में कुछ लोग चमड़े की बेल्ट से एक युवक को अर्धनग्न कर पीटते हुए नजर आ रहे हैं. पिटाई के दौरान आरोपियों ने वीडियो भी बनाया. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने शनिवार शाम को चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि पीड़ित और आरोपी एक दूसरे से परिचित हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details