दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Uttarakhand: सड़क हादसे का दिल दहला देने वाला वीडियो, महिला को डंपर ने कुचल दिया

उत्तराखंड के देहरादून जिले से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला को डंपर ने बुरी तरह कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : Apr 4, 2023, 9:11 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

महिला को डंपर ने कुचल दिया.

देहरादून: थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में रोंगटे खड़े करने वाले सड़क हादसे का वीडियो सामने आया है. यहां सड़क पार कर रही महिला को डंपर ने कुचल दिया. ये दिल दहला देने वाली घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मामला सोमवार तीन अप्रैल दोपहर का बताया जा रहा है. इस घटना के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया.

सीसीटीवी में कैद हुआ ये पूरा हादसा देहरादून में हरिद्वार बाइपास का बताया जा रहा है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक महिला विक्रम ऑटो से उतरती है और सड़क पार करने लगती है, तभी सामने आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने उसे कुचल दिया. इस हादसे के बाद ड्राइवर डंपर के साथ फरार हो गया है.
पढ़ें-काशीपुर पुलिस ने स्मैक तस्कर को किया अरेस्ट, आरोपी पर नशा तस्करी के कई मुकदमे हैं दर्ज

वहीं घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई थी. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्ज में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. इस मामले में एसपी ट्रैफिक अक्षय कोंडे का कहना है कि देहरादून में कोई भी रोड एक्सीडेंट होता है, तो एक्सीडेंट की जांच के लिए क्रैश इन्वेस्टीगेशन टीम अपनी पूरी एक रिपोर्ट तैयार करती है और देहरादून के हरिद्वार बाईपास पर हुए एक्सीडेंट मामले में देखा गया है कि महिला द्वारा कहीं न कहीं सड़क पार करते हुये लापरवाई बरती गयी है और महिला ट्रक के ब्लाइंड स्पॉट पर पहुंच गयी थी जिसके चलते महिला की जान गई है.
पढ़ें-बैंक्वेट हॉल के बाहर से नाबालिग का अपहरण कर किया दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details