दिल्ली

delhi

भाजपा सदस्य और डांसर सपना चौधरी ने BSP प्रत्याशी के लिए मांगा वोट, वीडियो वायरल

By

Published : Jan 28, 2022, 10:14 AM IST

यूपी विधान सभा चुनाव 2022 को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां जोर आजमाइश में जुटी हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर भी प्रत्याशियों को जिताने की अपील की जा रही है. इसी सिलसिले में बीजेपी का सपोर्ट करने वाली और हरियाणा की डांसर सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो बीजेपी के होश उड़ाने का काम कर रहा है.

भाजपा सदस्य और डांसर सपना चौधरी
भाजपा सदस्य और डांसर सपना चौधरी

आगरा:यूपी विधान सभा चुनाव 2022 को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां जोर आजमाइश में जुटी हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर भी प्रत्याशियों को जिताने की अपील की जा रही है. इसी सिलसिले में बीजेपी का सपोर्ट करने वाली और हरियाणा की डांसर सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो बीजेपी के होश उड़ाने का काम कर रहा है.

बता दें, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में भाजपाई सपना चौधरी बाह विधान सभा के नितिन वर्मा के लिए वोट मांगती नजर आ रही हैं. वीडियो के जरिए बसपा प्रत्याशी को चुनाव में जिताने की अपील कर रही है. डांसर सपना चौधरी का बसपा प्रत्याशी को जिताने का वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आने से भाजपा में खलबली मच गई है. सपना का यह वायरल वीडियो 17 सेकंड का है. इससे भाजपाई असमंजस में हैं.

सपना चौधरी का वायरल वीडियो

पढ़ें:पंजाब चुनाव : भाजपा ने सिद्धू के खिलाफ रिटायर्ड IAS जगमोहन सिंह राजू को उतारा

सपना चौधरी का बसपा प्रत्याशी को समर्थन देना भाजपाइयों को चुभ रहा है क्योंकि जुलाई 2019 में ही सपना चौधरी ने दिल्ली में भाजपा की सदस्यता ली थी और अब तक सपना भाजपा की तारीफ करती नजर आई हैं. आगरा में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का हाल ही में कोराना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाने का वीडियो वायरल हुआ था. हरियाणा की सपना चौधरी भाजपा की सदस्य हैं. दिल्ली के तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सपना चौधरी को सदस्यता दिलवाई थी. फिर भी सपना चौधरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details