दिल्ली

delhi

शर्मनाक : चोरी के शक में युवक को निर्वस्त्र कर पीटा, वीडियो वायरल

By

Published : Jul 19, 2021, 8:45 PM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर के सचेंडी थाना क्षेत्र स्थित चकरपुर फल व सब्जी मंडी में सोमवार को चोरी के शक में युवक को निर्वस्त्र कर पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सचेंडी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

युवक को निर्वस्त्र कर पीटा
युवक को निर्वस्त्र कर पीटा

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur of Uttar Pradesh) से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. कानपुर नगर में चोरी के आरोप में लोगों ने एक युवक की धुनाई कर डाली. यही नहीं, युवक को निर्वस्त्र कर पूरे इलाके में उसे घुमाया.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना सचेंडी थाना क्षेत्र स्थित चकरपुर फल व सब्जी मंडी की है. एक युवक को यहां चोरी के शक में स्थानीय लोगों ने धर दबोचा. लोगों ने उसे चोर समझ लिया और उसे निर्वस्त्र कर पीटने लगे, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

युवक को निर्वस्त्र कर पीटने का वायरल वीडियो

पढ़ें :उत्तर प्रदेश : पुलिस चौकी पर महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा, वीडियो वायरल

युवक पर आरोप है कि वह सब्जी चोरी कर भागने के फिराक में था. इसी दौरान मंडी के व्यापारियों ने उसे पकड़कर निर्वस्त्र कर दिया और पीटते हुए पूरी मंडी में घुमाकर मानवता को शर्मसार कर दिया.

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल तालिबानी सजा के वीडियो का संज्ञान लेते हुए सचेंडी पुलिस ने आरोपी व्यापारियों पर संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details