दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर दो दर्जन गाड़ियां आपस में टकराईं, कई घायल

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा हुआ. विजिबिलिटी कम होने के चलते दो दर्जन गाड़ियां आपस में टकराईं. कई लोगों के घायल होने की खबर है.

By

Published : Nov 5, 2021, 12:29 PM IST

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर दो दर्जन गाड़ियां आपस में टकराईं, कई घायल
दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर दो दर्जन गाड़ियां आपस में टकराईं, कई घायल

नई दिल्ली/गाजियाबाद:दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में करीब दो दर्जन गाड़ियां आपस में टकरा गईं जिससे कई लोग घायल हो गये. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और घटनास्थल पर हालात को काबू में किया.

यह हादसा दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में हुआ. लोगों का कहना है कि विजिबिलिटी कम होने के चलते यह दुर्घटना हुई. एक्सप्रेसवे पर करीब दो दर्जन गाड़ियां आपस में टकरा गई. घटना में कुछ लोगों के मामूली रूप से घायल होने की खबर है. मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को काबू में किया. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. टक्कर के बाद एक्सप्रेसवे पर लंबा जाम लग गया. हादसे के बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया. मौके पर पहुंची पुलिस हालात को काबू में किया.

ये भी पढ़ें: आंध्र प्रदेश: सड़क दुर्घटनाओं में पांच महिलाओं समेत सात की मौत

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर गाड़ियां काफी तेज रफ्तार से चलती हैं. कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने से हादसे का खतरा हमेशा बना रहता है. ऐसे में रफ्तार पर काबू पाना और सतर्क रहना बेहद जरूरी है. मगर मामूली सी चूक के चलते दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर हादसे की आशंका काफी ज्यादा बनी रहती है. एक बार फिर ऐसी ही कोई अचूक इस पूरे बड़े हादसे का कारण साबित हुई. गनीमत यह रही कि घटना में किसी के गंभीर घायल या हताहत होने की खबर नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details