दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

दिल्ली पुलिस ने काटा रॉबर्ट वाड्रा की कार का चालान, लगा जुर्माना

दक्षिण-पूर्वी जिला पुलिस द्वारा रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) के कार का चालान काटा गया है. यातायात नियमों (Traffic Rules) के उल्लंघन पर चालान की कार्रवाई की गई.

रॉबर्ट वाड्रा की कार का चालान
रॉबर्ट वाड्रा की कार का चालान

By

Published : Jun 25, 2021, 3:41 AM IST

Updated : Jun 25, 2021, 4:54 PM IST

नई दिल्ली:दक्षिण-पूर्वी जिला पुलिस ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) की कार का चालान काटा है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट 184 के तहत चालान किया है. घटना बुधवार सुबह की है.

उद्योगपति रॉबर्ट वाड्रा अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ दक्षिण पूर्व दिल्ली के सुखदेव विहार इलाके में स्थित अपने कार्यालय जा रहे थे तभी खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाने के लिए उनके वाहन का चालान कर दिया गया. पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मोटर वाहन अधिनियम की धारा 184 (खतरनाक तरीके से वाहन चलाना) के तहत बुधवार की सुबह जुर्माना लगाया गया. उन्होंने कहा कि वाड्रा के सुरक्षाकर्मी उनके पीछे एक अन्य वाहन में थे.

इस संबंध में रॉबर्ट वाड्रा ने एएनआई को बताया कि मैं वाहन भी नहीं चला रहा था और मैं पीछे बैठा था और लैपटॉप पर काम कर रहा था. उन्होंने कहा कि मैं हर जगह इस खबर को देखकर बहुत हैरान हूं. यह एक साधारण घटना थी जो निजामुद्दीन के आसपास हुई थी, जब मैं दायां मोड़ ले रहा था और हम तेज या ऐसा कुछ नहीं कर रहे थे, हम बस सामान्य दिशा में जा रहे थे. इस दौरान एक टैक्सी ड्राइवर अपनी बारी (बारापुला मोड़) से चूक गया और पलटने लगा तभी यह छोटी दुर्घटना हुई.

पढ़ें:रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ जारी नोटिस को निरस्त करने की मांग

पुलिस के अनुसार, चालान किए गए वाहन को वाड्रा का ड्राइवर चला रहा था जब वह सुखदेव विहार स्थित अपने कार्यालय जा रहे थे. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि घटना बारापुला फ्लाईओवर के पास हुई जब वाहन के चालक ने ब्रेक लगाया और इस दौरान पीछे से आ रहे एक वाहन ने टक्कर मार दी जिसमें वाड्रा के सुरक्षाकर्मी मौजूद थे. वाड्रा, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद हैं.

Last Updated : Jun 25, 2021, 4:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details