दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

युगांडा की महिला को मादक पदार्थ तस्करी के आरोप में न्यायिक हिरासत में भेजा गया

कोयंबटूर में हुए मादक पदार्थ तस्करी के मामले में एक नया मोड़ आया है. दरअसल, मादक पदार्थ तस्करी के मामले में जो महिला हिरासत में ली गई थी, उसे कोर्ट के सामने पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

By

Published : May 10, 2022, 10:35 PM IST

Woman Sent To Judicial Custody  Ugandan Woman  Judicial Custody  Drug Trafficking  कोयंबटूर  युगांडा  मादक पदार्थ तस्करी  न्यायिक हिरासत  Crime News  क्राइम न्यूज
Woman Sent To Judicial Custody

कोयंबटूर:युगांडा से आई जिस महिला यात्री को मादक पदार्थों की तस्करी करने के आरोप में हिरासत में लिया गया था, उसे मंगलवार को एक अदालत के सामने पेश किया गया और 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

बता दें, आरोपी महिला के पेट से कैप्सूल के रूप में मादक पदार्थ बरामद किया गया था. अभियोजन पक्ष के अनुसार, 33 वर्षीय सांड्रा नान्तेजा, छह मई को शारजाह से यहां अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंची थी और उसे राजस्व आसूचना निदेशालय (डीआरआई) ने हिरासत में लिया था. संदेह होने पर डीआरआई अधिकारियों ने स्कैन करवाया, जिसमें आरोपी की आंतों में कई कैप्सूल पाई गई. उसके बाद उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया.

मादक पदार्थ तस्करी

यह भी पढ़ें:राजद्रोह कानून पर आखिर केंद्र ने क्यों लिया यू-टर्न, इसके पीछे सरकार की मंशा क्या है?

महिला के पेट से 40 कैप्सूल निकाली गई, जिसमें मादक पदार्थ पाया गया. इस मामले को सीमा शुल्क विभाग को सौंप दिया गया. विस्तृत जांच के बाद सांड्रा को विशेष अदालत में पेश किया गया. जहां से उसे 23 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पुलिस ने कहा कि आरोपी को चेन्नई के पुझल जेल भेजा जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details