दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मुंबई जीआरपी का ट्विटर हैंडल हैक : अधिकारी

जीआरपी, मुंबई के आयुक्त कैसर खालिद ने लोगों से अपील की है कि किसी भी शिकायत के लिए उनके ट्विटर हैंडल या हेल्पलाइन नंबर 1512 पर संपर्क करें.

By

Published : Oct 28, 2022, 1:14 PM IST

मुंबई जीआरपी का ट्विटर हैंडल हैक : अधिकारी
मुंबई जीआरपी का ट्विटर हैंडल हैक : अधिकारी

मुंबई: मुंबई राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) का ट्विटर हैंडल हैक कर लिया गया है. उसके शीर्ष अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. मुंबई उपनगर रेलवे से यात्रा करने वाले यात्रियों की सुरक्षा का जिम्मा जीआरपी पर है. जीआरपी, मुंबई के आयुक्त कैसर खालिद ने ट्वीट किया कि प्रिय मुंबई वासियों, हमें मालूम हुआ है कि जीआरपी मुंबई का हैंडल हैक कर लिया गया है. हम आपसे अगली जानकारी देने तक किसी भी नए ट्वीट पर ध्यान न देने का अनुरोध करते हैं.

पढ़ें: टाटा एअरबस परियोजना गुजरात चले जाने पर विपक्ष के निशाने पर आयी महाराष्ट्र सरकार

उन्होंने कहा कि संबंधित एजेंसियां ट्विटर हैंडल का नियंत्रण फिर से हासिल करने पर काम कर रही हैं. मुंबई जीआरपी के ट्विटर हैंडल पर दिखायी देता है कि इस अकाउंट का इस्तेमाल कर टेस्ला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) एलन मस्क से संबंधित कई ट्वीट रीट्वीट किए गए हैं. खालिद ने कहा कि जीआरपी के अकाउंट का नियंत्रण फिर से हासिल करने के प्रयास किए जा रहे हैं. उन्होंने लोगों से किसी भी शिकायत के लिए उनके ट्विटर हैंडल या हेल्पलाइन नंबर 1512 पर संपर्क करने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details