दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Chhattisgarh Assembly Elections 2023: टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान, कहा "भाजपा कभी ज्वाइन नहीं करूंगा"

प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव अपने एक दिवसीय प्रवास पर बुधवार को राजनांदगांव के दौरे पर थे. जहां उन्होंने नवनिर्मित नर्सिंग कॉलेज का लोकार्पण किया. इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए सिंहदेव ने राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज का व्यवस्थाओं और अपने राजनीतिक भविष्य पर पक्ष रखा. जिसमें उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कभी भाजपा ज्वाइन नहीं करने की बात कही है.

By

Published : Jan 18, 2023, 9:26 PM IST

TS Singhdev statement on Assembly Elections 2023
सिंहदेव ने भाजपा ज्वाइन करने से किया इंकार

सिंहदेव ने भाजपा ज्वाइन करने से किया इंकार

राजनांदगांव:बुधवार को राजनांदगांव के प्रवास के दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए सर्किट हाउस में टीएस सिंहदेव ने बड़ा बयान दिया है. जिसमें उन्होंने अपने राजनीतिक भविष्य की बात भी कही और भाजपा में जाने की अटकलों को सिरे से नकार दिया. अपने एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने घोषणा पत्र में किये गए वादे को पूरा करने की भी बात कही है. बहरहाल इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि आने वाले भविष्य में और भी रास्ते टीएस सिंहदेव के लिए खुले हुए हैं.

सिंहदेव ने भाजपा ज्वाइन करने से किया इंकार: टीएस सिंहदेव ने कहा कि "मैं कभी भी भाजपा में नहीं जाऊंगा और ना ही कोई दूसरी राजनीतिक पार्टी बनाउगा. क्योंकि राजनीतिक पार्टी बनाने में ज्यादा पैसा लगता है." उन्होंने यह भी कहा कि "आने वाले समय में मेरा राजनीतिक भविष्य क्या होगा, वह समय ही बताएगा."

यह भी पढ़ें:CM bhupesh Bhent mulakat : बेलपान और खूंटी में सीएम भूपेश का कार्यक्रम

स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर रमन सिंह पर ली चुटकी: साथ ही सिंहदेव ने विभिन्न मुद्दों पर भी चर्चा की. मेडिकल कॉलेज और प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर भी सिंहदेव ने पत्रकारों से चर्चा की है. उन्होंने कहा कि "रमन सिंह मेरे बड़े भाई हैं और वह मेरी चिंता करते हैं. लेकिन मैं अपनी देख रेख कर सकता हूं और रमन सिंह को मैं आश्वस्त कर दूंगा."

घोषणा पत्र के वादे पूरे करने की बात दोहराई: टीएस सिंहदेव ने घोषणा पत्र को लेकर कहा कि "घोषणा पत्र बनाने की जिमेदारी मेरी थी. घोषणा पत्र में जो जो बातें कही गई है, उसका पालन किया जाएगा. घोषणा पत्र में हवा हवाई कोई बात नहीं है. घोषणा पत्र में जो बातें है, उसे पूरा किया जाएगा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details