दिल्ली

delhi

TMC MP Aparupa Poddar on Bypolls result 2023: टीएमसी सांसद ने उपचुनाव में हार पर पार्टी नेताओं को ठहराया जिम्मेदार

By

Published : Mar 4, 2023, 8:23 AM IST

सागरदिघी विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को जीत मिली है. कांग्रेस उम्मीदवार बायरन बिश्वास ने टीएमसी प्रत्याशी देबाशीष बनर्जी को हराया है. इस हार के लिए टीएमसी सांसद अपरूपा पोद्दार ने पार्टी नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है.

Sagardighi bypolls 2023
Sagardighi bypolls 2023

कोलकाता:पश्चिम बंगाल की सागरदिघी विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव 2023 में तृणमूल कांग्रेस (TMC) को हराकर कांग्रेस ने अपना परचम लहरा दिया है. कांग्रेस उम्मीदवार बायरन बिश्वास ने TMC प्रत्याशी देबाशीष बनर्जी को 22 हजार से ज्यादा मतों के अंतर से हराया है. इस पर टीएमसी सांसद अपरूपा पोद्दार ने मुर्शिदाबाद में सागरदिघी विधानसभा उपचुनाव में हार का ठीकरा अपनी पार्टी के नेताओं पर फोड़ा है. उन्होंने कहा कि पार्टी के कुछ बाहुबली नेताओं के कारण पार्टी को ये खामियाजा भुगतना पड़ा है.

पोद्दार ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि कुछ नेताओं की करतूतों के कारण जनता ने टीएमसी को बाहर का रास्ता दिखाया है. उन्होंने कहा कि पार्टी के नेताओं के कारण हम हार गए. ममता बनर्जी हम सबकी नेता हैं. सभी नेताओं को उनके बताए रास्ते पर चलना चाहिए. आपको बता दें कि तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों में एक स्कूल भर्ती घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय ने पूर्व शिक्षा मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी हुई है.

ममता बनर्जी ने सागरदिघी उपचुनाव में हार को स्वीकार किया है. साथ ही बीजेपी और कांग्रेस पर कई आरोप लगाए हैं. सीएम ने कहा कि ऐसा लगता है बीजेपी और कांग्रेस के बीच गुप्त गठबंधन है. सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि वे सागरदिघी सीट गंवाने के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं मानती हैं, लेकिन बीजेपी और कांग्रेस के बीच अनैतिक गठबंधन तो हुआ है और वो निंदनीय है.

ये भी पढ़ें-Mamata on By poll results 2023 : ममता ने विधानसभा उपचुनाव 2023 के नतीजों पर की ये बड़ी घोषणा

कांग्रेस को ट्रांसफर हुए वोट:सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी का वोट शेयर देखकर साफ हो गया है कि कांग्रेस को वोट ट्रांसफर किया गया है. बीजेपी ने कांग्रेस-लेफ्ट का गठबंधन होने के बाद भी कांग्रेस को वोट ट्रांसफर किए. उन्होंने कहा कि अगर सब टीएमसी के खिलाफ लड़ेंगे तो बीजेपी से कौन लड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details