दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

अभिषेक बनर्जी ने कहा, पार्टी काे देश के कोने-कोने तक पहुंचना है

तृणमूल कांग्रेस के महासचिव का कमान संभालने के बाद मंगलवार काे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने पार्टी के वरिष्ठ नेता सौगत रॉय से मुलाकात की. महासचिव बनने के बाद अभिषेक देश भर में पार्टी का प्रचार करने पर जाेर रहे हैं.

By

Published : Jun 9, 2021, 10:33 AM IST

टीएमसी
टीएमसी

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस के नवनियुक्त महासचिव अभिषेक बनर्जी ने पार्टी के वरिष्ठ नेता सौगत रॉय से मंगलवार को मुलाकात कर उनका आर्शीवाद लिया और राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा की. इससे पहले भी वह पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं से उनके घर जाकर मुलाकात कर चुके हैं.

आपकाे बता दें कि अभिषेक ने सोमवार को कहा था कि उनकी पार्टी का लक्ष्य देश के कोने-कोने तक पहुंचना है और इसकी योजना एक महीने में तैयार हो जाएगी.

रॉय के आवास के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा को तृणमूल से जुड़े मुद्दों की चिंता करने के बजाय अपनी पार्टी के भीतर की लड़ाई पर ध्यान देना चाहिए. डायमंड हार्बर से सांसद ने पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता एवं भाजपा विधायक शुभेन्दु अधिकारी से जुड़े सवाल पर कोई भी टिप्पणी करने से मना कर दिया. अधिकारी भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करने लिए नयी दिल्ली में हैं.

इसे भी पढ़ें :सांसद अभिषेक बनर्जी तृणमूल कांग्रेस के अखिल भारतीय महासचिव नियुक्त


ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने शनिवार को तृणमूल कांग्रेस का महासचिव बनाए जाने के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता सुब्रत बख्शी, पार्थ चटर्जी और सुदीप बंदोपाध्याय से भी मुलाकात की है. (पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details