दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 1, 2021, 7:17 AM IST

Updated : Feb 1, 2021, 1:44 PM IST

ETV Bharat / bharat

शर्म की बात है कि भाजपा नेताओं ने 'गलत तरीके से' राष्ट्रगान गाया: तृणमूल कांग्रेस

तृणमूल कांग्रेस का दावा है कि एक रैली के दौरान भाजपा नेताओं पर राष्ट्रगान गलत तरीके से गाया. टीएमसी के इस दावे से भाजपा ने इनकार किया है. पढ़ें विस्तार से...

अभिषेक बनर्जी
अभिषेक बनर्जी

कोलकाता :तृणमूल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी ने रविवार को दावा किया कि भाजपा नेताओं ने हावड़ा में एक सार्वजनिक रैली में राष्ट्रगान गलत तरीके से गाया, हालांकि भगवा पार्टी ने इस आरोप से इंकार किया है.

तृणमूल कांग्रेस के सांसद ने ट्विटर पर कहा, देशभक्ति और राष्ट्रवाद का प्रचार करने वाले राष्ट्रगान भी सही ढंग से नहीं गा सके.

तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी का ट्वीट

उन्होंने लिखा, यह वही पार्टी है जो भारत के सम्मान और गौरव को बनाए रखने का दावा करती है! शर्मनाक! क्या नरेंद्र मोदी, अमित शाह, भाजपा इस 'राष्ट्र-विरोधी' कृत्य के लिए माफी मांगेंगे? तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और पश्चिम बंगाल के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने भी एक ट्वीट में कहा कि भाजपा ने राष्ट्रगान का अपमान किया है.

पढ़ें-तेलंगाना : टीआरएस विधायक के आवास पर हमला, भाजपा के 53 कार्यकर्ता गिरफ्तार

भाजपा नेता शमिक भट्टाचार्य ने हालांकि आरोपों को खारिज किया. उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस राष्ट्रगान पर उसी प्रकार राजनीति कर रही है, जैसे उसने भगवान राम और नेताजी सुभाष चंद्र बोस के मुद्दे पर किया था.

Last Updated : Feb 1, 2021, 1:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details