दिल्ली

delhi

Karnataka News : कर्नाटक में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की जलकर मौत, एक झुलसा

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 8, 2023, 9:53 PM IST

कर्नाटक के तीर्थहल्ली के एक गांव में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की जलकर मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति को ग्रामीणों ने बचा लिया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस को परिवार द्वारा आत्महत्या किए जाने का संदेह है.

Three members of a family charred to death in Karnataka
कर्नाटक में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की जलकर मौत

शिवमोगा (कर्नाटक) : पुलिस ने बताया कि रविवार को तीर्थहल्ली के अरलासुराली गांव में एक ही परिवार के तीन सदस्य जिंदा जल गए वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस के मुताबिक यह घटना होसानगर रोड पर गणपतिकट्टे राइस मिल के पास एक घर में हुई, घटना को लेकर आत्महत्या किए जाने का संदेह है. बताया जाता है कि घर के मालिक राघवेंद्र (63), पत्नी नागरत्न (55) और बेटे श्रीराम (34) की मौत हो गई, जबकि दूसरा बेटा भरत (30) गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को शिवमोगा के मैकगैन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि घटना में घर आंशिक रूप से जल गया.

पुलिस ने बताया कि राघवेंद्र गांव के एक मंदिर में पुजारी थे और किसी को नहीं पता कि परिवार ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया. पुलिस ने कहा कि ग्रामीणों ने घर से धुआं निकलते देखा तो तुरंत घर की ओर दौड़े और उन्हें बचाने की कोशिश की. साथ ही ग्रामीणों ने राघवेंद्र के सबसे छोटे बेटे भरत को बचा लिया गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस संबंध में तीर्थहल्ली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. तीर्थहल्ली भाजपा विधायक अरग ज्ञानेंद्र ने घटना पर दुख व्यक्त किया.

विधायक ज्ञानेंद्र ने कहा कि सूचना मिलने के बाद एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और जांच के बाद दुर्घटना के पीछे का कारण पता चलेगा. वहीं शिवमोगा के एसपी मिथुन कुमार ने कहा कि ऐसा संदेह है कि राघवेंद्र के परिवार के सभी सदस्यों ने घर के अंदर लकड़ी रखकर और आग लगाकर आत्महत्या करने का फैसला किया था. तीनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़कर दम तोड़ दिया, जबकि राघवेंद्र के सबसे छोटे बेटे भरत को 50 फीसदी जली हालत में शिवमोगा के मेगन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जांच के बाद ही आत्महत्या के सही कारण का पता चल सकेगा. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें - हैदराबाद में आग में झुलसने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details