दिल्ली

delhi

हरियाणा: तालाब में नहाने गये 3 स्कूली बच्चों की डूबने से मौत

By

Published : Aug 2, 2022, 10:23 PM IST

हरियाणा में पानीपत जिले के गांव गढ़सरनाई में दर्दनाक हादसा हो गया. जंगल के बीच बने तालाब में नहाने के लिए गए 3 स्कूली बच्चों की डूबने से मौत (three students died in panipat) हो गई. तीन बच्चों की मौत के बाद गांव में मातम पसर गया है.

three students died in panipat
पानीपत में तीन छात्रों की मौत

पानीपत: तीनों मृतक छात्र गांव के ही गढ़सरनाई (Panipat Village Garh Sarnai) स्कूल में पढ़ते थे. स्कूल से छुट्टी होने के बाद ये सभी छात्र जंगल में बने तालाब में नहाने के लिए चले गये. जब बच्चों के डूबने की खबर फैली तो वहां पर काम कर रहे मजदूर दौड़कर तालाब के पास पहुंचे. करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने तीनों बच्चों के शवों को बाहर निकाला. मृतक बच्चों के परिजन बच्चों के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे तभी मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भेज दिया है.

डूबने वाले तीनों बच्चों के नाम हितेश, अभिषेक और नवीन है. ग्रामीण जसबीर सिंह ने बताया कि वो तालाब के बगल से गुजर रहा था. उसी समय उसे बच्चों के डूबने की जानकारी मिली तो वो दौड़कर तालाब के पास पहुंचा. बच्चों की डूबने की सूचना पाकर मौके पर करीब 50 लोग इकट्ठा हो गये. करीब एक घंटे बाद तीनों बच्चों के शवों को बाहर निकाला गया. जसबीर ने बताया कि यहां पर कई तालाब हैं जिसमें बच्चे अक्सर नहाते रहते हैं.

हरियाणा में तालाब में डूबने से 3 बच्चों की मौत

बच्चों के डूबने की खबर सुनकर पूरे गांव में कोहराम मच गया. खबर पाकर मौके पर पहुंचे एएसपी विजय सिंह ने बताया कि तीन बच्चों के डूबने की खबर मिली ती. यहां गांव के अंदर तालाब हैं. बच्चे स्कूल की छुट्टी होने के बाद तालाब में नहा रहे थे. उसी दौरान ये तीन बच्चे उसमें डूब गये. मामले में आगे की कार्यवाही की जा रही है.

स्कूल से छुट्टी के बाद बच्चे तालाब में नहाने लगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details