दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

तृणमूल कांग्रेस का विकल्प नहीं है : ममता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस का कोई दूसरा विकल्प नहीं है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Feb 4, 2021, 10:45 PM IST

mamta
mamta

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस का कोई विकल्प नहीं है और राज्य में कोई दूसरी पार्टी इसका स्थान नहीं ले सकती है.

टीएमसी के अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति नेताओं की यहां आयोजित बैठक में उन्होंने कहा कि पार्टी और बेहतरी के लिए काम करेगी.

बनर्जी ने कहा, कोई दूसरी पार्टी हमारा स्थान नहीं ले सकती है, क्योंकि टीएमसी ने दुनिया की सबसे जनहितैषी सरकार दी है.

उन्होंने दावा किया कि भाजपा ने सोनार भारत को खत्म कर दिया है और अब सोनार बांग्ला की बात हो रही है. उन्होंने कहा कि भगवा दल सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर दुष्प्रचार में संलिप्त है.

मुख्यमंत्री ने कहा, चक्रवात अम्फान से प्रभावित लोगों की सहायता के लिए हमने हरसंभव प्रयास किया, लेकिन एक-दो खामियों के लिए हमें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा.

पढ़ें :-भाजपा दंगे चाहती है, हम शांति चाहते हैं : ममता बनर्जी

बनर्जी ने भाजपा पर आरोप लगाया कि उसने देश बेच दिया है और उसे पश्चिम बंगाल पर नजर डालने से पहले आईना देखना चाहिए. राज्य में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं.

उन्होंने मांग की कि केंद्र सरकार को संशोधित नागरिकता कानून वापस ले लेना चाहिए और दावा किया कि इसका अस्तित्व देश के नागरिकों के लिए खतरा बना रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details