दिल्ली

delhi

तमिलनाडु : किन्नरों ने होटल कर्मचारी को मौत के घाट उतारा, 5 गिरफ्तार

By

Published : Jul 13, 2022, 8:12 PM IST

तमिलनाडु के कोयंबटूर में एक शख्स को कुछ किन्नरों ने मौत के घाट उतार दिया. शख्स की गलती यह थी कि उसने एक किन्नर से सेक्सुअल इच्छाओं को पूरी करने के लिए कहा था.

तमिलनाडु
तमिलनाडु

कोयंबटूर :तमिलनाडु में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें एक शख्स की कुछ किन्नरों ने मिलकर ऐसी पिटाई की कि अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. तमिलनाडु पुलिस ने इस घटना को लेकर हत्या का मामला दर्ज किया. साथ ही इस मामले में पुलिस ने पांच किन्नरों को गिरफ्तार किया है. मृतक की पहचान कोयंबटूर के दुदियालुर का रहने वाला एक होटल कर्मचारी धर्मलिंगम (49) के रूप में हुई है.

दरअसल, धर्मलिंगम ने एक किन्नर को सेक्सुअल इच्छाओं के लिए संपर्क किया था. लेकिन किन्नर और उस शख्स के बीच कहासूनी हुई और कुछ किन्नरों ने मिलकर धर्मलिंगम की पिटाई की. धर्मलिंगम जब अस्पताल आया, तो वहां चिकित्सकों को ये बताया कि सड़क दुर्घटना में वह घायल हो गया है. लेकिन चिकित्सक को शक हुआ और उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. अस्पताल में पुलिस पहुंचकर जब धर्मलिंगम से पूछताछ की, तब उसने पूरी घटना बतायी.

धर्मलिंगम के मुताबिक, मेट्टुपालयम रोड पर ट्रांसजेंडर देर रात को यौन कार्य में लिप्त रहते हैं. होटल में काम करने के बाद धर्मलिंगम अपने दोस्त प्रवीण के साथ आठ जुलाई को रोसमिका नामक किन्नर से सेक्सुअल इच्छाओं के लिए संपर्क किया. लेकिन रोसमिका की धर्मलिंगम से हाथापाई हो गई. इतने में किन्नर ने चिल्ला कर अपने साथी किन्नरों को बुला लिया. जिसके बाद ममता, गौतमी, हरनिका, रूबी, कीर्ति नामक अन्य किन्नर वहां आ पहुंचे और धर्मलिंगम और प्रवीण की पिटाई शुरू कर दी. प्रवीण किसी तरह वहां से भाग निकला लेकिन धर्मलिंगम किन्नरों का शिकार बन गया. गंभीर अवस्था में भी धर्मलिंगम खुद किसी तरह अस्पताल आ गया.

धर्मलिंगम का बयान दर्ज करने वाले पुलिस अधिकारी ने मारपीट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. इस बीच मंगलवार को कोयंबटूर के सरकारी अस्पताल में इलाज करा रहे धर्मलिंगम की मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया. मामले में लिप्त ट्रांसजेंडर रोसमिका, ममता, गौतमी, हरनिका, रूबी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कीर्ति नामक अन्य एक किन्नर की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details