दिल्ली

delhi

होटल के कमरे में प्रेमिका की हत्या के बाद, 'आशिक' ने व्हाट्सएप स्टेटस पर डाली पोस्ट, गिरफ्तार

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 2, 2023, 10:32 AM IST

क्रोमपेट पुलिस ने एक नर्सिंग छात्रा की हत्या के आरोप में केरल के एक 20 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया. तांबरम पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि 20 वर्षीय आरोपी टी. आशिक शहर में नर्सिंग द्वितीय वर्ष की छात्रा से मिलने आया था, जो उसकी प्रेमिका बताई जा रही है. Youth killed Girlfriend, man kills nursing student, fousia chennai police

Youth killed Girlfriend
प्रतिकात्मक तस्वीर

चेन्नई:शुक्रवार को एक युवा नर्सिंग छात्रा की लाश की तस्वीर उसी के प्रेमी के व्हाट्सएप स्टेटस पर देख कर परिचितों में सनसनी फैल गई. लोगों ने क्रोमपेट पुलिस को सतर्क कर दिया. पुलिस ने इलाके के सभी लॉज और होटलों की तलाशी ली. क्रोमपेट में सीएलसी वर्क्स रोड पर एक होटल में पीड़िता का शव मिला. होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि केरल के कोल्लम से फौसिया और आशिक (दोनों की उम्र 20 साल) ने सुबह 10.30 बजे चेक इन किया था.

पुलिस ने इलाके में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की और आशिक को पास के एक भोजनालय से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कहा कि दोनों पांच साल से रिलेशनशिप में थे. दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. किशोरावस्था में उनके एक बच्चा था और उन्होंने बच्चे को चिकमंगलूर में एक अनाथआलय में छोड़ दिया था. फौसिया क्रोमपेट के एक कॉलेज में नर्सिंग द्वितीय वर्ष की छात्रा थी और न्यू कॉलोनी के एक छात्रावास में रहती थी. वह पिछले तीन दिनों से कॉलेज नहीं गई थी.

जांचकर्ताओं ने कहा कि जोड़े के होटल में चेक इन करने के तुरंत बाद उनमें बहस हो गई क्योंकि फौसिया ने आशिक से उसके फोन पर उसकी और एक अन्य महिला की तस्वीरों के बारे में सवाल किया. पुलिस ने कहा कि आशिक ने फौसिया को मारा और अपनी टी-शर्ट से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी. फिर उसने उसके शरीर की तस्वीर को अपने व्हाट्सएप स्टेटस के रूप में अपलोड किया. कॉलेज में फौसिया के कुछ दोस्तों, जिनके पास उसका नंबर भी था, ने शाम 5 बजे के आसपास यह देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी.

मीडिया में पुलिस के हवाले से बताया गया कि दो साल पहले भी फौसिया को पता चला था कि आशिक का अन्य महिलाओं के साथ संबंध है. उसके बाद दोनों अलग हो गये थे. फौसिया ने आशिक के खिलाफ केरल पुलिस में पॉस्को अधियनियम के तहत मामला भी दर्ज कराया था.

जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके जेल भी भेज दिया. फिर उसके और फौसिया के बीच समझौता हो गया था. जिसके बाद दोनों के बीच फिर से संबंध बहाल हो गये थे. बहरहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि युवक की हत्या का कोई और मकसद तो नहीं था.

ये भी पढ़ें

ABOUT THE AUTHOR

...view details