दिल्ली

delhi

WB national anthem row: कूचबिहार में TMC की जनसभा में गाया गलत राष्ट्रगान, वीडियो वायरल

By

Published : Feb 12, 2023, 9:27 AM IST

Updated : Feb 12, 2023, 9:53 AM IST

पंचायत चुनाव नजदीक आ रहे हैं. उससे पहले शनिवार को कूचबिहार के माथाभंगा में अभिषेक बनर्जी की रैली थी. बैठक के अंत में राष्ट्रगान गाया गया. इस दौरान गायक ने राष्ट्रगान में एक पंक्ति को दो बार गाया. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुकांत ने राष्ट्रगान का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अभिषेक बनर्जी पर तंज कसा है.

WB national anthem row
WB national anthem row

कूचबिहार में टीएमसी की जनसभा में गाया गलत राष्ट्रगान

कोलकाता:पश्चिम बंगाल और बिहार की सीमा पर स्थित कूचबिहार में तृणमूल कांग्रेस की जनसभा में गलत राष्ट्रगान जाए जाने का मामला सामने आया है. इस पर बीजेपी ने तृणमूल सांसद और पार्टी के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी पर तंज कसा है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुकांत मजूमदार ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा है कि 'क्या हो रहा है अभिषेक? तुम राष्ट्रगान का सम्मान भी नहीं कर सकते? ठीक से नहीं गा सकते? राष्ट्रगान को गलत गाना उसका अपमान करना है. तुम्हें शर्म आनी चाहिए.'

दरअसल, कूचबिहार में माथाभंगा में शनिवार को तृणमूल कांग्रेस की जनसभा के बाद मंच पर राष्ट्रगान गाया जा रहा था, जिसमें राष्ट्रगान गाते समय गायक को जब सही लाइन नहीं सूझी तो उसने 'तब शुभ नाम जागे' पंक्ति को हटा दिया और 'तब शुभ आशिष मागे' को दो बार गाया. गलत राष्ट्रगान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें-Anil Deshmukh visited Nagpur : अनिल देशमुख ने जेल से छूटने के बाद पहली बार नागपुर का दौरा किया, कहा - मुझे फंसाया गया

इस घटना के बाद बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस को घेरना शुरू कर दिया है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुकांत मजूमदार ने तृणमूल खेमे और अखिल भारतीय महासचिव पर तंज कसने का मौका नहीं छोड़ा है. पश्चिम बंगाल में गलत राष्ट्रगान गाए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब देखना होगा कि आखिर पुलिस इस मामले का संज्ञान लेती है या फिर कोई इस मामले में एफआईआर करता है.

Last Updated : Feb 12, 2023, 9:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details